कम दर पर बिजली चाहिए तो घर लायें ये पोर्टेबल जनरेटर ddnewsportal.com

कम दर पर बिजली चाहिए तो घर लायें ये पोर्टेबल जनरेटर  ddnewsportal.com
फोटो साभार गूगल

कम दर पर बिजली चाहिए तो घर लायें ये पोर्टेबल जनरेटर 

चलेगा पंखा, टेलीविजन और लैपटॉप, जानिये खासियत और कीमत...

घर पर बिजली की आंखमिचौनी और बिजली के भारी भरकम बिल से आज हर कोई परेशान है। ऐसे में यदि आपको ऐसा विकल्प मिल जाये जिससे आपको फ्री में या बहुत ही कम दर पर बिजली मिले तो कौन नही चाहेगा। आजकल तकनीक इतनी आगे निकल चुकी है कि हम सोंच भी नही सकते। 

यदि आप बिजली कटौती से परेशान है और आपके घर में आपको बिजली बार-बार परेशान करती है, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा Solar Portable Generator लेकर आए हैं, जो आपको सस्ती कीमत में मिल रहा है और आप इसे आसानी से यहां से वहां ले जा सकते हैं आप इस जनरेटर की मदद से टीवी, कूलर, पंखा, मोबाइल चार्ज यह सभी काम आसानी से कर सकते हैं।
अगर आपका मन है कि आप भी ऐसा Solar Portable Generator खरीदना चाहते हैं तो आप इसे कहां से खरीद सकते हैं और उसकी क्या कीमत रहेगी और इसकी क्या-क्या खूबियां है इनके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में विस्तारपूर्वक बताएंगे।

पोर्टेबल सोलर जनरेटर की खासियत- 

अगर इस Portable Solar Generator की बात करें तो इसमें आपको यहां वहां कहीं पर ले जाने की सुविधा प्राप्त हो जाती है, इसके अंदर आपको दमदार बैटरी देखने को मिल जाती है, जो

42000 MAh की कैपेसिटी के साथ आती है, यह पावरफुल जनरेटर आपके घर की सभी बिजली को संभाल सकता है और शादी विवाह पार्टी में आप इसका यूज कर सकते हैं और अपने घर को रोशन कर सकते हैं।

क्या है कीमत- 

अब यदि इस जनरेटर की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दें, कि यह आपको अमेजॉन के ऊपर लगभग 19000 रूपये में उपलब्ध कराया गया है, अगर इसकी नाम की बात करें तो इसका नाम SARRVAD Portable Solar Power Generator S-150 है। इससे आप घर के पंखे, टेलीविजन और लैपटॉप चार्ज आसानी से कर सकते हैं।

Disclaimer: Desh Dinesh इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं हैं। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।