Paonta Sahib: कोटड़ी व्यास स्कूल U-14 Boys टूर्नामेंट में आल राउंड बेस्ट ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कोटड़ी व्यास स्कूल U-14 Boys टूर्नामेंट में आल राउंड बेस्ट  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कोटड़ी व्यास स्कूल U-14 Boys टूर्नामेंट में आल राउंड बेस्ट, जीती ये ट्राफियां...

पाँवटा साहिब के शहीद कमलकांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी व्यास U-14 BOYS माजरा ब्लॉक में आल राउंड बेस्ट घोषित किया गया। स्कूल प्रधानाचार्य अजय शर्मा ने खिलाड़ियों की उपलब्धि पर बधाई दी है। 
दरअसल, माजरा ब्लॉक के खंड स्तरीय अंडर-14 बॉयज टूर्नामेंट राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गर्ल्स पीपलीवाला में संपन्न हुए। समापन समारोह के मुख्य अतिथि समाज सेवी जुगल किशोर रहे। इस प्रतियोगिता में शहीद कमलकांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटड़ी व्यास ने वॉलीबॉल, योग, जूडो, कल्चर प्रोग्राम व एथलेटिक इवेंट्स में अपना दबदबा कायम रखा। इससे पूर्व भी गर्ल्स टूर्नामेंट भी संपन्न हुआ, उसमें भी कोटड़ी व्यास स्कूल का बढ़िया प्रदर्शन रहा था, जिसमें चार ट्रॉफी अपने नाम क़ी थी। छात्र वर्ग में वॉलीबॉल की टीम ने फाइनल में गवर्नमेंट हाई स्कूल परदूनी को  हराकर पहली बार वॉलीबॉल का सरताज बना। योगा में भी भरोग बनेरी कॉमलेक्स को हराकर योग में प्रथम स्थान हासिल किया, रीदमिक योग प्रतियोगिता में  कोटडी ब्याज के शिवम् ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, आर्टिस्टिक योग में भी स्कूल के अंश ने प्रथम स्थान हासिल किया।  जूडो में 25 किलो भार में राहुल ने गोल्ड मेडल लिया, 30 किलो भार में दिव्यांशु ने प्रथम, 35 किलो मे अंकित ने प्रथम, 40 किलो भार मे प्रदीप ने प्रथम, 45 किलो भार मे आर्यन ने प्रथम , 50 किलो भार में हर्ष ने प्रथम स्थान हासिल किया तथा स्कूल ने जुडो की ट्रॉफी अपने नाम की।

वहीं शतरंज (चैस) खेल में भी कोटडी व्यास ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, स्कूल का छात्र शौर्य डिस्ट्रिक्ट लेवल के लिए सिलेक्ट हुआ है। वहीं खो-खो में भी स्कूल की टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया,  एथलेटिक्स में आर्यन ने लॉन्ग जंप में सेकंड प्लेस, हाई जम्प मे प्रदीप ने तृतीया स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर रेस में आर्यन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया, 200 मीटर रेस में आर्यन ने प्रथम स्थान हासिल किया। स्कूल की टीम ने रिले 4×100 रेस मे सेकेंड स्थान हासिल किया। एथलीट में स्कूल की टीम द्वितीय स्थान पर रही। स्कूल का कल्चरल एक्टिविटी में भी  दबदबा रहा। स्कूल के छात्र हर्ष ने सोलो सोंग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया व स्कूल की ग्रुप सॉन्ग की टीम ने भी द्वितीय स्थान ब्लॉक लेवल पर प्राप्त किया। इन सभी खिलाड़ी  छात्रों को समापन समारोह के मुख्य अतिथि समाजसेवी जुगल किशोर और पिपलीवाला पंचायत के प्रधान द्वारा बच्चों को ट्रॉफी, मोमेंटो व  मेडल देकर सम्मानित किया गया। विद्यालय कोटडी व्यास के प्रिंसिपल अजय शर्मा व सभी स्टाफ, अभिभावकों व बच्चों को इन उपलब्धियां के लिए बहुत-बहुत बधाई दी।


एसएमसी अध्यक्ष मानसिंह ने बताया कि हमारा स्कूल खेल के क्षेत्र में हर एक इवेंट में बढ़-चढ़कर भाग ले रहा है, उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल ओर स्टाफ तथा विशेष बधाई  शारीरिक शिक्षक धर्मेंद्र चौधरी को दी है। पंचायत प्रधान सुरेश कुमार ने भी इन बच्चों को व स्कूल प्रशासन को बधाई दी है, उन्होंने बताया कि शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी ब्यास, पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के क्षेत्र में भी  अलग पहचान बनाता जा रहा है।