LML स्कूटर: नाम वही पर अंदाज नया... ddnewsportal.com

LML स्कूटर: नाम वही पर अंदाज नया... ddnewsportal.com

LML स्कूटर: नाम वही पर अंदाज नया...

कंपनी नए इलेक्ट्रिक अवतार मे वापसी करने को तैयार, आकर्षक है फीचर्स, बिना पैसों के बुकिंग...

LML स्कूटर के नाम को कौन नही जानता। स्कूटर लवर्स के लिए LML कोई नया नाम नहीं है, पुराने दौर में एलएमएल के स्कूटरों ने भारतीय सड़कों पर खूब अपनी बादशाहत बनाई है। लेकिन बड़ी खबर ये है कि अब कंपनी नए इलेक्ट्रिक अवतार मे वापसी करने को तैयार है। इस बार ऑटो एक्सपो में कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर LML Star से पर्दा उठाया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार बैटरी पैक से सजी इस स्कूटर को कंपनी ने बिल्कुल ही एडवांस और मॉर्डन लुक दिया है। कंपनी ने इस स्कूटर की आधिकारिक बुकिंग शुरू कर दी है और ख़ास बात ये है कि इसके लिए आपको पैसे भी खर्च करने की जरूरत नहीं है। आप बिना पैसे के ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं।
एलएमएल इमोशंस के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने इस स्कूटर के बारे में बात करते हुए कहा कि, हम एक बार फिर से स्कूटर

स्पेश में एंट्री कर रहे हैं और इस बार हम ग्राहकों के बीच इलेक्ट्रिक अवतार में आ रहे हैं। स्कूटर की बुकिंग के बारे में उन्होनें बताया कि आप बिना पैसे के ही कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर एक फॉर्म भरना होगा और कंपनी स्कूटर के लॉन्च के वक्त इन ग्राहकों से सबसे पहले संपर्क करेगी।

ये है शानदार फीचर्स- 

कंपनी ने इस स्कूटर को फ्यूचरिस्टिक डिजाइन दिया है। इसमे कईं ऐसे फीचर्स भी शामिल किये गये हैं जो आमतौर पर स्कूटर सेग्मेंट में पहली बार देखने को मिलते हैं। कंपनी का कहना है कि इसमे दिया गया कैमरा एक ब्लेकबाॅक्स की तरह काम करता है। जो

ड्राइविंग के समय आगे-पीछे और आसपास की गतिविधियों को रिकार्ड करता है। कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर को इटली में डिजाइन किया गया है। इसके फ्रंट में LED डे टाइम रनिंग के साथ 360 डिग्री केमरा भी दिया गया है। इसके अलावा प्रोजेक्टर हेडलैंप को कंपनी ने बहुत ही आकर्षक तरीके से पोजिशन किया है। 

कब आएगा बाजार में- 

योगेश भाटिया बताते हैं कि सितंबर महीने तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बिक्री के लिए लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि स्कूटर के कीमत और ड्राइविंग रेंज के बारे में उन्होनें कुछ भी कहने से इंकार किया है। इतना जरूर बताया कि यह सबसे बेस्ट ड्राइविंग रेंज देगा। इसकी कीमत को किफायती रखने का पूरा प्रयास किया जाएगा। LML से लोग भावनात्मक रूप से जुड़े है इसलिए इस बात का कंपनी पूरा ख्याल रख रही है।