Paonta Sahib: माजरा को पराजित कर सिरमौर अंडर-19 हाॅकी चैंपियन बना पुरुवाला ddnewsportal.com

Paonta Sahib: माजरा को पराजित कर सिरमौर अंडर-19 हाॅकी चैंपियन बना पुरुवाला ddnewsportal.com

Paonta Sahib: माजरा को पराजित कर सिरमौर अंडर-19 हाॅकी चैंपियन बना पुरुवाला 

जिला स्तरीय स्कूलों के अंडर-19 हॉकी टूर्नामेंट के विजेता का खिताब इस बार भी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पुरुवाला के खिलाड़ियों ने जीता है। पुरूवाला स्कूल, माजरा को पराजित कर चैंपियन बना है। यह पुरुवाला स्कूल के लिए बड़ी उपलब्धि है।
पुरुवाला विद्यालय के प्रधानाचार्य राजीव शर्मा ने बताया कि लगातार दूसरे से वर्ष भी पुरुवाला विद्यालय के छात्रों को राज्य स्तरीय अंडर-19 हॉकी स्पर्धा में जिला सिरमौर का प्रतिनिधित्व

करने का अवसर मिलेगा। इस उपलब्धि के लिए प्रधानाचार्य ने शारीरिक शिक्षा प्रवक्ता नीरज महेश्वरी तथा पीईटी की मेहनत और खिलाड़ियों की लगन को बधाई दी है। नीरज माहेश्वरी ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए उन्होंने छोटी कक्षाओं के विद्यार्थियों को तैयार किया है ताकि वे अपनी पढ़ाई के साथ-साथ राष्ट्रीय खेल हॉकी से जुड़े रहे। अंडर-19 खेल मुकाबले में पुरुवाला की टीम ने माजरा की टीम को 7-0 के अंतर से हराया है। इस अवसर पर प्रधानाचार्य राजीव शर्मा ने समस्त विद्यालय परिवार के सदस्यों के साथ-साथ विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों का भी आभार व्यक्त किया। विजय अवसर पर दयाराम चौधरी, रजनीश, नीरज महेश्वरी, विजय चौहान, सुरेश, ज्योति रावत, प्रतिभा राणा, यशपाल, विशाल, आदि सभी सदस्य मौजूद रहे।