सीनियर सिटीजन काऊंसिल भी मेला करवाने के पक्ष मे नहीं- ddnewsportal.com

सीनियर सिटीजन काऊंसिल भी मेला करवाने के पक्ष मे नहीं- ddnewsportal.com

सीनियर सिटीजन काऊंसिल भी मेला करवाने के पक्ष मे नहीं 

बैठक मे जताई आपत्ति, कोरोना संक्रमण के दौरान होली मेला आयोजित करने पर जताई चिंता

नगर परिषद पांवटा साहिब के कांग्रेस समर्थित और निर्दलीय पार्षदों, व्यापारी वर्ग और सिरमौर नागरिक कल्याण समिति के बाद अब सीनियर सिटीजन काऊंसिल भी मेला करवाने के पक्ष मे नही हैं। काऊंसिल ने बैठक आयोजित कर मेला न करवाने की मांग की। बैठक की अध्यक्षता काऊंसिल के अध्यक्ष टीसी गुप्ता ने की। जिसमे विशेष रूप से होली मेला और कोरोना संक्रमण के

बारे मे चर्चा की गई। कार्यकारणी के सदस्यों ने होली मेला नही करवाने के पक्ष मे वोट दिया। महासचिव एम एस भटनागर ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक मे सभी सदस्यों ने एकमत आवाज मे होली मेला न करवाये जाने की मांग की। बैठक मे कहा गया कि एक तो कोरोना संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है जो स्वास्थ्य विभाग की भी चिंता बढ़ा रहा है और दूसरी तरफ होली मेला आयोजित करने का निर्णय लिया गया है जिसमे बाहरी राज्यों से व्यापारी और लोग पंहुचेंगे। मेले मे कोई भी नियमों का पालन नही करता। न तो मास्क पहनते है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हैं।

जिससे संक्रमण तेजी से बढ़ने का खतरा पैदा हो जाएगा। इसलिए सभी वरिष्ठ नागरिकों ने होली मेला न करवाये जाने की मांग की। इसके साथ ही वरिष्ठ नागरिकों से आहवान किया गया कि वह टीकाकरण मे बढ़ चढकर भाग लें। इसमे कोई साईड इफेक्ट नही हैं। साथ ही सरकार से बैंक खाते मे मिनिमम बैलेंस की प्रथा को बंद करने की मांग की गई  और बेवजह खाते से पैसा काटना बंद करने की भी मांग उठाई। इस बैठक मे अध्यक्ष टी एस गुप्ता, महासचिव एम एस भटनागर, एम एल गुप्ता, एम आर वर्मा, दीपराम भारद्वाज, के एस नेगी, विजय गोयल, राजेन्द्र शर्मा, एस एल मेहता, एम एस कैंथ, एन डी सरीन आदि ने भाग लिया।