Paonta Sahib: सांसद-विधायक ने सिरमौरी ताल प्रभावित परिवारों को वितरित की राहत सामाग्री ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सांसद-विधायक ने सिरमौरी ताल प्रभावित परिवारों को वितरित की राहत सामाग्री ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सांसद-विधायक ने सिरमौरी ताल प्रभावित परिवारों को वितरित की राहत सामाग्री 

सांसद शिमला संसदीय क्षेत्र सुरेश कश्यप व विधायक पाँवटा साहिब सुखराम चौधरी सिरमौरी ताल में आपदाग्रस्त परिवारो से मिले और उन्हें राहत सामग्री का वितरण किया। 
उन्होंने कहा कि जिला सिरमौर में आपदा के कारण तबाही के चलते जो परिवार प्रभावित हुए है उनकी हर सम्भव सहायता की जा रही है। केंद्र की तरफ से भी हिमाचल प्रदेश को आर्थिक सहायता प्रदान की जा रही है राष्ट्रीय भाजपा से जुड़े सभी नेता प्रभावित इलाक़ों का दौरा कर रहे है  इसी कड़ी में वह आज तीसरी बार सिरमौरी ताल आये है। 


उन्होंने कहा कि आज हमने आपदा से प्रभावित सिरमौरी ताल के लोगों को कम्बल व राशन सामाग्री वितरित की और भी जो सहायता की आवश्यकता होगी उसे अपने स्तर पर पूरा करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल समय में हम सबको मिलकर काम करना है।


उन्होंने प्रशासन से भी अपील की इन प्रभावित परिवारों को कहीँ और बसाने के लिए भूमि का का प्रबंध करें। उनके साथ मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर, प्रदेश ओबीसी मोर्चा सचिव सुभाष चौधरी, पंचायत प्रधान प्रेमा देवी, सुन्दर सिंह, जागीर सिंह,अनिल कुमार, रोहित चौधरी, राहुल चौधरी, सुखविंदर सिंह, दिनेश चौधरी आदि लोग मौजूद रहे।