Himachal Crime News: मर्डर कर युवक के शरीर के कर दिये टुकड़े-टुकड़े  ddnewsportal.com

Himachal Crime News: मर्डर कर युवक के शरीर के कर दिये टुकड़े-टुकड़े  ddnewsportal.com
Demo Pic

Himachal Crime News: मर्डर कर युवक के शरीर के कर दिये टुकड़े-टुकड़े 

नृशंस हत्या से दहला शांत हिमाचल, बोरी में भरकर फैंका था नाले में, डीएसपी रमाकांत ठाकुर की टीम जुटी जांच में

हिमाचल प्रदेश में क्राइम के मामले तो दिन प्रतिदिन बढ़ ही रहे हैं लेकिन जिस तरह की नृशंस हत्या का ताजा मामला प्रदेश में आया है वह गंभीर चिंता का विषय बन गया है। क्या लोगों की मानसिकता इस कदर हो चली है कि ऐसे अपराधों को अंजाम देते हुए भी उनके हाथ नही कांपते। 
गत दिनों पाँवटा साहिब में एक हत्या का मामला सामने आया था जिसमे मृतक की पत्नी और उस महिला के प्रेमी ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। उस मामले में भी मृतक का हाथ कुल्हाड़ी से काटा गया था तो सभी हैरान थे। लेकिन चंबा जिले में उससे भी ज्यादा बेरहम वारदात को अंजाम दिया गया है। 


राज्य के चंबा जिले के सलूणी उपमंडल के तहत आती भांदल पंचायत में एक युवक का क्षत-विक्षत शव शव बोरी में डालकर नाले में फेंका हुआ मिला है। हत्या के बाद शरीर के 7-8 टुकड़े किए गए। सीमांत चौकी में तैनात जवान जब गश्त पर थे तो उन्होंने नाले में पड़ी हुई बोरी को देखा। सूचना मिलते ही डीएसपी सलूणी रमाकांत की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर रवाना हुई।
जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत भांदल का थरोली निवासी मनोहर लाल (21) पुत्र रामू अधवार (पहाड़ी पर बनाया गया घर) भित से मंगलवार को दूसरे घर के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान बीच में मनोहर लाल रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया। मनोहर के परिजनों ने अपने स्तर पर युवक को तलाशने का हरसंभव प्रयास किया लेकिन कहीं पर भी उसका कोई अतापता नहीं चला।
आखिरकार युवक के परिजनों ने पुलिस में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। बोरी में युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना से पर्दा उठाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।