मालिक दंपत्ति को बंधक बनाकर लूट लिए लाखों रूपये ddnewsportal.com

मालिक दंपत्ति को बंधक बनाकर लूट लिए लाखों रूपये ddnewsportal.com

मालिक दंपत्ति को बंधक बनाकर लूट लिए लाखों रूपये 

नौकर ने अपने दो साथियों के साथ दिया वारदात को अंजाम, इलाके में हडकंप।

हिमाचल प्रदेश में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। प्रदेश की राजधानी में एक दंपत्ति घटना के शिकार हुए है। लुटेरों ने फिल्मी अंदाज में दंपत्ति को बांधकर लाखों रूपये की नकदी और आभूषण पर हाथ साफ किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। मामला छोटा शिमला में सामने आया है। यहां पर एक घर के नौकर ने अपने 3 सहयोगी को बुलाकर अपने मालिक दंपति को बंधक बनाया और लाखों रुपए सहित सोने की अंगूठियां चुरा कर फरार हो गए। पीड़ित बलवीर खन्ना ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनके घर में उसका नौकर दीपक जोकि नेपाली मूल का

है, उसने अपने अन्य 3 नेपाली साथियों को बुलाया और उसे व उसकी पत्नी को घर में बांध दिया। शिकायतकर्ता का कहना है कि उसकी पत्नी के मुंह को भी जोर से दबाया, जिससे उसके दांत भी टूट गए हैं। यही नहीं, तीनों नेपाली अलमारी के लॉकर का दरवाजा तोड़कर उसमें रखे 2,80,000 रुपए, 3 सोने की अंगूठियां, 2 फोन व 4 हाथ में पहनने वाली घड़ियां लेकर भाग गए हैं।  आरोपी  मारने की नीयत से दंपति के हाथों व मुंह को कपड़े से बांध कर अंदर कमरे में बंद कर गए। बड़ी मुश्किल से दंपति ने अपने आप को बचाया है। मामले की सूचना मिलने पर आसपास के इलाके में भी हडकंप मच गया। पुलिस ने छोटा शिमला थाने में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को ढूंढने के लिए तफ्तीश शुरू कर दी है।
गौर हो कि राजधानी में इससे पहले चोरी के तो कई मामले सामने आ चुके हैं लेकिन बंधक बनाकर पैसे लूटने व अंगूठियां चोरी करने का यह मामला संभवतः पहली बार सामने आया है।