Paonta Sahib: पाँवटा साहिब में भी लक्ष्य डिफेंस एंड फिजिकल एकेडमी, सरकारी सेवाओं में भर्ती की कोचिंग... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पाँवटा साहिब में भी लक्ष्य डिफेंस एंड फिजिकल एकेडमी, सरकारी सेवाओं में भर्ती की कोचिंग... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: पाँवटा साहिब में भी लक्ष्य डिफेंस एंड फिजिकल एकेडमी, सरकारी सेवाओं में भर्ती की कोचिंग...

पाँवटा साहिब में भी सेना व सरकारी विभागों में भर्ती के मार्ग को प्रशस्त करने के उद्देश्य को लेकर लक्ष्य डिफेंस एंड फिजिकल एकेडमी" की नई शाखा शुरु हो गई है। सतौन से अकेडमी का शुरु हुआ सफर अब गुरु की नगरी पांवटा साहिब पंहुच गया है। पांवटा साहिब में "लक्ष्य डिफेंस एंड फिजिकल एकेडमी" का उद्घाटन मुख्यअतिथि समाजसेवक एवं अधिवक्ता दिनेश सिंह चौहान के द्वारा किया गया। 


इस मौके पर दिनेश सिंह चौहान ने कहा कि इस एकेडमी के माध्यम से क्षेत्र के युवा कई प्रकार की कोचिंग ले सकते हैं, जिससे वह अपना भविष्य उज्ज्वल बना सकते हैं।
साथ ही साथ एकेडमी क्षेत्र के गरीब एवं जरूरतमंद बच्चों के लिए फ्री ऑफ कॉस्ट की कोचिंग की व्यवस्था भी कर रही है, जो कि बहुत ही प्रशंसनीय कार्य है। 'लक्ष्य डिफेंस एंड फिजिकल एकेडमी' सतौन ब्रांच ने क्षेत्र के कई युवाओं का उज्जवल भविष्य बनाया है, क्योंकि इस एकेडमी से काफी संख्या में युवाओं का चयन सरकारी विभागों में हुआ है। 

■ Special offer for Army - चयन नहीं तो फीस वापिस- 

अकेडमी संचालकों मनोज पुंडीर, जीवन ठाकुर, मनीष चौहान आदि ने कहा कि वह आर्मी भर्ती की कोचिंग भी देते हैं और यदि किसी प्रतिभागी का सेना में चयन नही होता तो उसकी फीस वापिस को जाएगी। साथ ही वह गरीब बच्चों को निशुल्क कोचिंग देंगे। उनकी अकेडमी हिमालयन काॅलोनी, नियर मशरूम फेक्ट्री, तारुवाला में स्थित है।