Paonta Sahib: मामूली कहा-सुनी और पत्नी को उतार दिया मौत के घाट... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: मामूली कहा-सुनी और पत्नी को उतार दिया मौत के घाट... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: मामूली कहा-सुनी और पत्नी को उतार दिया मौत के घाट... पाँवटा साहिब में वारदात कर फरार आरोपी पति गिरफ्तार 

जिला सिरमौर के पाँवटा साहिब में मामूली सी कहासुनी पर एक पति ने डंडे से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रही दोनों बेटियों ने मां को लहूलुहान हालत में पाया। पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जांच टीम ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु हो चुकी है।
मिली जानकारी के मुताबिक सोहन सिंह (52) और रक्षा देवी (48) अपनी दो बेटियों के साथ कुछ वर्षों से शिवा कॉलोनी पांवटा साहिब में किराये के कमरे में रहते थे। रविवार रात करीब 12 बजे सोहन सिंह की पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसके बाद रक्षा देवी पर डंडेे से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। दूसरे कमरे में सो रहीं बेटियां अंजलि और नेहा बाहर निकलीं। कमरे में देखा तो पिता मौके से गायब था। मां अचेत पड़ी हुई थी। इसके बाद पड़ोसियों को सूचित किया गया। बेटियों व पड़ोसियों ने रक्षा देवी को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया। अस्पताल में वरिष्ठ डॉक्टर कमाल पाशा ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएचओ करतार सिंह की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए सूचना मिलते ही शहर में नाके लगाए। इसके बाद आरोपी सोहन सिंह वारदात के चंद घंटों में ही बांगरन चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार सुबह एएसपी सिरमौर योगेश रोल्टा, फोरेंसिक टीम एवं पुलिस जांच टीम मौके पर पहुंची।
उधर, एएसपी सिरमौर योगेश रोल्टा ने पुष्टि की है। कहा कि रविवार रात एक बजे पांवटा थाना में सूचना मिली। इसके बाद महिला के शव को कब्जे में ले लिया गया। सुबह 5:30 बजे बांगरन चौक से चुंगी नंबर छह के बीच आरोपी को गिरफ्तार किया गया। बेटी के बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंंप दिया गया है। मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।