Paonta Sahib: बड़ी खबर: बंद पड़ी फैक्ट्री में युवक की लाश....मर्डर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: बड़ी खबर: बंद पड़ी फैक्ट्री में युवक की लाश....मर्डर ddnewsportal.com
नाहन: पांवटा साहिब के जगतपुर में युवक की लाश मिलने के मामले में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी सिरमौर और एडिश्नल एसपी

Paonta Sahib: बड़ी खबर: बंद पड़ी फैक्ट्री में युवक की लाश

पुलिस जांच में मर्डर, पांच घंटो में आरोपी गिरफ्तार, ये रही वजह...

जिला सिरमौर के पाँवटा साहिब के माजरा पुलिस थाने के अंतर्गत जगतपुर में बंद पड़ी एक फैक्ट्री में युवक की लाश मिली है। पुलिस खी जांच में सामने आया है कि युवक का मर्डर किया गया है। पुलिस ने पांच घंटे के भीतर मर्डर के आरोपी को भी गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। खुद एसपी रमन कुमार मीणा ने जिला मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में इस मामले का खुलासा किया। 


उन्होंने बताया कि आज यानि गुरुवार को लगभग 09.00 बजे सुबह पुलिस थाना माजरा में सूचना प्राप्त हुई कि कत्था फैक्ट्री के पीछे इंडियन टैक्नोमेक के यार्ड में झाड़ियों के बीच एक व्यक्ति की लाश मुँह के बल पड़ी है। सूचना के प्राप्त होने पर पुलिस थाना माजरा की पुलिस टीम तुरन्त मौका पर पहुंची। मौका पर और भी काफी लोग इकट्ठे हुए थे तथा मृतक की लाश को सीमेंट के टूटे हुए दो टुकड़ों की चादर से ढका था। पुलिस द्वारा मृतक की लाश का निरिक्षण करने पर पाया कि मृतक के शरीर पर काफी वार किये प्रतीत हो रहे थे, जिस कारण उसके सिर पर चोटों के काफी निशान मौजूद पाए गए। मौका पर उपस्थित लोगों ने मृतक की पहचान शहिद, पुत्र चुहड़ा, निवासी गाँव व डाकघर मिश्रवाला, तहसील पांवटा साहिब, जिला सिरमौर (उम्र 35 साल) की होना शिनाख्त किया। उपरोक्त मामले में पुलिस थाना माजरा में अभियोग संख्या 94/23 U/S 302 भा0द0स0 पंजीकृत किया गया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक, जिला सिरमौर तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, जिला सिरमौर भी मौके पर पहुंचे।
पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल का बारीकी से निरिक्षण करने पर, ग्वाहों के ब्यानों तथा अन्य तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर मात्र 4-5 घंटे में मामले में संलिप्त अपराधी सलमान उर्फ़ फत्तू, पुत्र गफूर, निवासी गाँव जगतपुर, तहसील पांवटा साहिब, जिला सिरमौर (उम्र 27 साल) को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। मामले की हर पहलू की गंभीरता से जांच की जा रही है जिसके लिए मौका का निरीक्षण करने के लिए SFSL शिमला की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। मामले में आगामी अन्वेषण जारी है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में पुलिस थाना माजरा की पुलिस टीम सहित साइबर सैल नाहन से मुख्य आरक्षी रोहित कुमार व आरक्षी अमरेन्द्र सिंह शामिल रहे। 
मर्डर के कारण का सवाल पूछे जाने पर एसपी सिरमौर ने कहा कि प्रारंभिक जांच मे पता चला है कि मृतक की पत्नी और आरोपी युवक के बीच फोन पर काफी बातचीत होती रही है। संभव है कि मामला प्रेम प्रसंग का हो। जांच जारी है।