Paonta Sahib: तिरुपति ग्रुप का न्यूट्रिशन प्रोटीन पाउडर बनायेगा टीबी मरीजों को स्वस्थ ddnewsportal.com

Paonta Sahib: तिरुपति ग्रुप का न्यूट्रिशन प्रोटीन पाउडर बनायेगा टीबी मरीजों को स्वस्थ ddnewsportal.com

Paonta Sahib: तिरुपति ग्रुप का न्यूट्रिशन प्रोटीन पाउडर बनायेगा टीबी मरीजों को स्वस्थ 

रोटरी क्लब पाँवटा साहिब ने 550 पेशेंट्स को आशा वर्कर के माध्यम से वितरित किया प्रोटीन पाउडर 

रोटरी क्लब पाँवटा साहिब ने चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज कार्यालय गोंदपुर के सभागार में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में रोटरी क्लब पाँवटा साहिब ने तिरुपति ग्रुप के द्वारा प्रायोजित 550 न्यूट्रिशन प्रोटीन पाउडर के डिब्बे आशा वर्कर्स के माध्यम से टी बी पेशेंट्स के लिए वितरित किए। यह

आशा वर्कर्स घर-घर जाकर टीबी पेशेंट्स को उनकी जरूरत के अनुसार प्रोटीन पाउडर का सेवन करवाएगी। जिससे वह जल्द स्वस्थ हो सके। इस समारोह में विशेष रूप से एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा, चीफ मेडिकल ऑफिसर सिरमौर अजय पाठक, तिरुपति ग्रुप के सीएमडी/निदेशक अशोक गोयल, चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रधान सतीश गोयल एवं बीएमओ डाॅ के एल भगत एवं एसएमओ सिविल अस्पताल डॉक्टर अमिताभ जैन मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान उद्योगपति एनपीएस सहोता ने 10 परिवारों का 3 महीने के लिए राशन देने का बीड़ा उठाया। इस पर एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा ने रोटरी क्लब की प्रधान कविता गर्ग एवं रोटरी के सभी सदस्यों की सामाजिक कार्य में रुचि के लिए प्रशंसा की। 
इसके साथ ही तिरुपति ग्रुप के सीएमडी अशोक गोयल ने यह वायदा भी किया कि वह आने वाले समय में भी रोटरी क्लब के सहयोग से प्रोजेक्ट्स करते रहेंगे। रोटरी क्लब की प्रेजिडेंट कविता गर्ग ने सभी आए हुए मेहमानों का तहे दिल से सफल आयोजन के लिए आभार प्रकट किया। 


कार्यक्रम में रोटरी क्लब से पीडीजी अरुण शर्मा, असिस्टेंट गवर्नर अनिल सैनी, जी पी एजी एनपीएस सहोता, डॉक्टर प्रवेश सबलोक, संजय अग्रवाल, किशोर आनंद, महेश खुराना, पी पी शांति स्वरूप गुप्ता, पास्ट प्रेसिडेंट गुरमीत कौर नारंग इत्यादि मौजूद रहे।