Paonta Sahib: डाॅ हरलीन कौर ने विधिवत संभाला रोटरी सखी अध्यक्ष का कार्यभार, सचिव डाॅ नीना सबलोक ddnewsportal.com

Paonta Sahib: डाॅ हरलीन कौर ने विधिवत संभाला रोटरी सखी अध्यक्ष का कार्यभार, सचिव डाॅ नीना सबलोक ddnewsportal.com

Paonta Sahib: डाॅ हरलीन कौर ने विधिवत संभाला रोटरी सखी अध्यक्ष का कार्यभार, सचिव डाॅ नीना सबलोक, होटल ग्रैंड रिवेरा में हुई इंस्टालेशन सेरेमनी

डाॅ हरलीन कौर ने पाँवटा साहिब रोटरी सखी के अध्यक्ष का कार्यभार विधिवत रूप से संभाल लिया है। बीती शाम यहां के बातापुल स्थित होटल ग्रैंड रिवेरा में इंस्टालेशन सेरेमनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सहारनपुर से राजपाल सिंह रहे। जिला सचिव एन.पी. सिंह यमुनानगर से सहायक गवर्नर कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि के रूप में मौजूद रहे। मनमीत सिंह एसिस्टेंट गवर्नर विशेष रूप से उपस्थित रहे।


रोटेरियन डॉ. हरलीन कौर को वर्ष (2024-25) के लिए रोटरी पांवटा सखी क्लब का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। उनकी टीम में डॉ नीना सबलोक को क्लब सचिव के रूप में स्थापित किया गया था। अंजलि सिंगला क्लब कोषाध्यक्ष और सोनिया भाटिया को क्लब उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। 


कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एवं अन्य अतिथियों द्वारा गणेश वंदना के साथ दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया गया।
अपने प्रेरक भाषण में डी.जी. वर्ष 24-25 के लिए रोटरी इंटरनेशनल के नारे "रोटरी का जादू" के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि कैसे रोटरी जादू पैदा करती है और दुनिया के लाखों परिवारों के जीवन में मुस्कान लाती है। उन्होंने जिला 3080 में पिंक शौचालय, कृत्रिम अंग और कटे होंठ और कटे तालु की सर्जरी जैसी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात की, जिसमें कुल 110 क्लब शामिल हैं। 


रोटेरियन डॉ. हरलीन कौर ने अपने अध्यक्षीय भाषण में अपने कार्यकाल के प्रति अपने दृष्टिकोण पर प्रकाश डाला। उन्होंने अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात की, जिसमें पूरे शहर में वृक्षारोपण, स्वास्थ्य और कल्याण वार्ता, सड़क सुरक्षा जागरूकता, दान और स्लम को अपनाना, ध्यान और आध्यात्मिक कल्याण, महिला कल्याण, रक्तदान शिविर, स्तन और गर्भाशय ग्रीवा कैंसर जागरूकता अभियान शामिल हैं। स्तनपान जागरूकता अभियान पूरे वर्ष चलाया जाएगा।
डी.जी. रोटेरियन राजपाल सिंह ने रोटरी पांवटा सखी क्लब को जिले की ओर से पूर्ण सहयोग देने का वादा किया। इस मौके पर अनैकों गणमान्य लोग मौजूद रहे।