बाहर निकली युवाओं की टोली- बच्चों ने परिवार संग खेली होली- ddnewsportal.com

बाहर निकली युवाओं की टोली- बच्चों ने परिवार संग खेली होली- ddnewsportal.com

बाहर निकली युवाओं की टोली- बच्चों ने परिवार संग खेली होली

पांवटा उपमण्डल मे कोरोना को डराकर हर्षोल्लास के साथ मनाया गया रंगो का पर्व, ज्यादातर लोगों ने घरों पर ही लगाया एक दूसरे को गुलाल।

पांवटा उपमण्डल मे रंगों का पर्व होली पर कोरोना के चवते हालांकि पहले की तरह रौनक कम दिखी लेकिन फिर भी ज्यादातर लोगों ने खुलकर होली खेली और पर्व को बड़े ही हषोल्लास के साथ मनाया गया। ज्यादातर बच्चे

और लोग घर से बाहर नही निकले और परिवार के संग ही होली का आनंद उठाया। लेकिन युवाओं की टोली सडकों पर खूब मस्ती करती देखी गई। पांवटा उपमण्डल मे रंगों का पर्व होली धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर युवाओं की टोली रंगों के साथ हर गली व चौराहे पर निकली तथा एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं प्रदान की गई। पांवटा शहर के सभी वार्ड़ों मे युवा टोलियों मे निकले तथा एक दूसरे पर गुलाल लगाया गया। यहां की आर्दश काॅलोनी, बैंक काॅलोनी, दुर्गा कालोनी, एकता कालोनी, बद्रीपुर, आदि स्थानों पर जमकर होली मनाई गई। इसके साथ साथ गिरिपार क्षेत्र के कफोटा मे भी होली का पर्व मनाया गया। गोर हो कि पांवटा साहिब मे इस बार भी पुलिस की विशेष टीमे हुड़दंगियों पर नजर बनाए हुए थी जिस कारण इस बार कम ही हुड़दंगी नजर आए।