Paonta Sahib: सरदार कुलवंत सिंह चौधरी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड पर जताई खुशी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सरदार कुलवंत सिंह चौधरी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड पर जताई खुशी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सरदार कुलवंत सिंह चौधरी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड पर जताई खुशी, वरिष्ठ नागरिक परिषद की बैठक में उठे ये मुद्दे भी...

वरिष्ठ नागरिक परिषद पाँवटा साहिब की बैठक संपन्न हुई जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई और कई प्रस्ताव पास हुए। बैठक में सर्वप्रथम परिषद के पदाधिकारी सरदार कुलवंत सिंह चौधरी को एसडीएम साहिब द्वारा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित करने पर सभा में प्रसन्नता व्यक्त की तथा उन्हें बधाई दी गई।
इस माह तीन सदस्यों के जन्मदिन थे जिसमे जीडी शर्मा, अर्जुन देव खुराना तथा विजय कुमार चौहान, इनको जन्मदिन के उपहार देकर सम्मानित किया गया।


कैप्टन जगत सिंह ने कहा कि अकालगढ़ शिवपुर में पार्क बनाने हेतु श्यामलात जमीन उपलब्ध है तथा वह चाहते हैं कि वरिष्ठ नागरिक परिषद इस संबंध में उनकी सहायता करें। मीटिंग में पहली अक्टूबर को इंटरनेशनल सीनियर सिटिजन डे मनाने के लिए भी विचार विमर्श किया गया।
सरदार कुलवंत सिंह चौधरी ने कहा कि देश में महिलाओं पर बढ़ते हुए अत्याचार अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। इसके संबंध में हमें सरकार से सख्त कदम उठाने के लिए निवेदन करना चाहिए। पाँवटा साहिब में विभिन्न संस्थाएं कार्यरत है, सभी के पदाधिकारियों की एक संयुक्त मीटिंग बुलाई जाए तथा उनसे पाँवटा में रेलवे लाइन के लिए एक रेजोल्यूशन बनवाकर रेलवे विभाग को भेजा जाए।
हिमाचल प्रदेश एडवोकेट्स बार काउंसिल की गोल्डन जुबली 7 सितंबर 2024 को शिमला में मनाई गई जिसमें भाग लेने के लिए पाँवटा साहिब बार एसोसिएशन के प्रधान, महासचिव व वरिष्ठ अधिवक्ता गण शिमला गए। जिसमें वरिष्ठ नागरिक परिषद के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने भी भाग लिया जिस पर सभा में प्रसन्नता व्यक्त की गई।
अंत में शांति स्वरूप गुप्ता ने रोटरी पाँवटा साहिब के साथ सीनियर सिटीजन कॉउन्सिल ने मिल कर फिश फार्म की खाली जमीन में ट्री प्लांटेशन प्रोजेक्ट के कार्य में भाग लेने पर सभी मेंबर का आभार प्रकट किया। और रोटरी पाँवटा साहिब का इस कार्य में सहयोग के लिए धन्यवाद किया।