शादी के अगले दिन बेड पर तड़पता मिला दूल्हा- लगाने पड़े 26 टांके ddnewsportal.com

शादी के अगले दिन बेड पर तड़पता मिला दूल्हा- लगाने पड़े 26 टांके  ddnewsportal.com

शादी के अगले दिन बेड पर तड़पता मिला दूल्हा

जानिए, ऐसा क्या हुआ जो युवक को लगाने पड़े 26 टांके, यहां पेश आया हादसा...

एक दिन पहले ही उसका निकाह हुआ था। सुहागरात के अगले दिन दूल्हा बेड पर तड़पता मिला। परिजनों ने जब देखा तो उनके होश ही उड़ गये। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने कड़ी मशक्कत के बाद 26 टांके लगाकर युवक की जान बचाई। घटना से हर कोई स्तब्ध है, क्योंकि इस तरह का मामला बहुत कम ही सामने आया है।
हादसा राजस्थान के नागौर जिले में पेश आया है। यहां छत पर लगा पंखा गिरने से युवक की गर्दन कट गई। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने घंटों की मेहनत के बाद 26 टांके लगाकर युवक की जान बचाई। उसका एक दिन पहले ही निकाह हुआ था। 
दरअसल, जिले के मकराना के गौड़ाबास मोहल्ले में युवक पर चलता हुआ सीलिंग फैन गिर गया। जिससे उसकी गर्दन कट गई और हाथ पर भी गहरा जख्म हो गया। एक दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। मार्बल व्यापारी 27 साल के इकराम पुत्र शेख रमजान सिसोदिया का निकाह 9 मई को अब्दुल सराय की रहने वाली 24 साल की जन्नत पुत्री मेहमूद आलम से हुआ था। रात में निकाह की सारी रस्में पूरी हुईं। शनिवार सुबह होने के बाद जन्नत वापस अपने मायके चली गई। निकाह की रस्मों के कारण इकराम काफी थका हुआ था। इसलिए वह अपने कमरे में सोने चला गया। दोपहर करीब 12 बजे कमरे में सोए इकराम के चिल्लाने की आवाज आई। चीखने की आवाज सुनकर परिजन और रिश्तेदार दौड़कर कमरे में पहुंचे। देखा तो इकराम खून से लथपथ था।
उसकी गर्दन और एक हाथ में गहरा घाव था खून बह रहा था। पलंग पर सीलिंग फैन पड़ा हुआ था। चलता हुआ सीलिंग फैन सो रहे इकराम पर गिर गया था। पंखे के ब्लेड से उसकी गर्दन और हाथ पर गहरा घट लग गया था। तत्काल ही उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। इकराम की हालत देखकर

तत्काल ही अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया। सरकारी अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर फारूक ने बताया कि इकराम के गले के दो तरफ की खून की नसें कट गई थीं। उनमें से खून निकल रहा था। किसी दूसरे अस्पताल में रेफर करने की स्थिति नहीं थी इसलिए डॉ. ईश्वर, डॉ. रजत, मेल स्टाफ नर्स प्रकाश, प्रेम, रमेश के साथ मिलकर इकराम का ऑपरेशन किया गया और डैमेज नसों को वापस जोड़ा गया। उसके गले में 26 टांके आए हैं। युवक की हालत पहले से बेहतर है। हालांकि, उसका खून बहुत बह गया था।
उधर, घटना की सूचना मिलने पर मकराना पुलिस थाना से हेड कांस्टेबल प्रकाश भी अस्पताल पहुचें। इकराम का बयान लिया और उसके घर पर जाकर वह कमरा भी देखा जिसमें इकराम सोया हुआ था। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि इकराम ने पंजाब के अंबाला में मार्बल का गोदाम लिया हुआ है। मामले में विभिन्न एंगल से पुलिस जांच कर रही है। थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा का कहना है कि युवक की हालत खतरे से बाहर है। मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।