शिलाई: जामना स्कूल में शुरु हुआ खेलों का महाकुंभ, 19 पाठशालाओं के 270 प्रतिभागी दिखा रहे प्रतिभा ddnewsportal.com

शिलाई: जामना स्कूल में शुरु हुआ खेलों का महाकुंभ, 19 पाठशालाओं के 270 प्रतिभागी दिखा रहे प्रतिभा ddnewsportal.com

शिलाई: जामना स्कूल में शुरु हुआ खेलों का महाकुंभ, 19 पाठशालाओं के 270 प्रतिभागी दिखा रहे प्रतिभा

शिलाई क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जामना में सतौन जॉन के अंडर-19 बॉयज खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ी अपने जोहर दिखा रहे हैं। इस प्रतियोगिता में लगभग 19 पाठशालाओं से 270 प्रतिभागी भाग ले रहें हैं। कार्यक्रम का शुभारंभ गवर्नमेंट कांट्रेक्टर रघुवीर चौहान ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में किया। उनके साथ सेवानिवृत अध्यापक खजान चौहान और स्थानीय ग्राम पंचायत कांडो च्योग के प्रधान श्याम दत्त शर्मा ने बतौर विशिष्ट अतिथि के रूप में भाग लिया। इस खेल प्रतियोगिता में 19 राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के विद्यार्थी भाग ले रहे हैं।


प्रतियोगिता के पहले दिन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चांदनी, कफोटा,अंबोया तथा भंगानी के छात्रों ने वॉलीबॉल की खेलकूद प्रतियोगिता में जीत हासिल की जबकि कबड्डी के फर्स्ट राउंड में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शरली, जामना, सतौन, चांदनी, गोरखुवाला, टटियाणा के स्कूलों ने जीत हासिल की।
प्रतियोगिता के दूसरे दिन योग के प्रतिस्पर्धा में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कमरऊ प्रथम तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अंबोया के छात्रों ने  द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कबड्डी के क्वार्टर फाइनल में अंबोया, शरली, जामना, सतौन, चांदनी गोरखुवाला व कफोटा के पाठशालाओं के प्रतिभागियों ने जीत हासिल की। इसके अतिरिक्त बैडमिंटन प्रतिस्पर्धा में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कांटी मश्वा, शरली, निजी पाठशाला KVN, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कफोटा, बड़वास और बनौर के छात्रों ने जीत हासिल की। वॉलीबॉल के पहले मैच में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सतौन के छात्रों ने जीत दर्ज की। उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि रघुवीर चौहान ने सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं दी तथा छात्रों को खेल के महत्व के बारे में जानकारी प्रदान की। इस अवसर पर कार्यवाहक प्रधानाचार्य रमेश चौहान ने सभी उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया और प्रतिशत खेलप्रतिस्पर्धा के बारे में विस्तार से सभी लोगों को जानकारी प्रदान की। 
प्रतियोगिता का समापन 13 सितंबर को होना है जिसमें बतौर मुख्य अतिथि एडिश्नल एसपी हिमाचल पुलिस रमेश शर्मा मौजूद रहेंगे। 
इस प्रतियोगिता का आयोजन जिला खेल संघ की तरफ से इंचार्ज फर्स्ट विनोद शंकर डीपीई व इंचार्ज सेकेंड राजेश चौहान व दर्जनों ओएसडी करवा रहे हैं।