Crime News: Sirmour में अफीम की खेती का पर्दाफाश ddnewsportal.com

Crime News: Sirmour में अफीम की खेती का पर्दाफाश ddnewsportal.com
Demo Pic

Sirmour में अफीम की खेती का पर्दाफाश 

पुलिस ने उखाड़े सैंकड़ों पौधे, एक आरोपी पुलिस रिमांड पर, दूसरा फरार

जिला सिरमौर में अफीम की खेती करने का एक और मामला सामने आया है। कुछ माह पूर्व पाँवटा साहिब के दुर्गम क्षेत्र पल्होड़ी में पुलिस टीम ने अफीम की खेती का मामला पकड़ा था। अब जिले के राजगढ़ क्षेत्र में भी अफीम की खेती करने का एक मामला सामने आया है। 


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस चौकी यशवन्त नगर की पुलिस टीम को गश्त के दौरान विश्वशनीय सूत्रों से सुचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति गीता राम, निवासी गांव पलाशला, डाकघर सनौरा करगाणू, तहसील राजगढ, जिला-सिरमौर ने अपने खेतों मे अफीम के पौधों की खेती कर रखी है। जिस सुचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा मौका पर दबिश देकर गीता राम के बेटे गंगू राम

को उसके खेतो में उगाय गए 1539 अफीम के पौधों सहित धर दबोचने में सफलता प्राप्त की है। जबकि गीता राम को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। मामले में संलिप्त आरोपियों गीता राम व उसके बेटे गंगू राम के विरुद्ध पुलिस थाना राजगढ में नारकोटिक्स ड्रग्स, साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (ND&PS) अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। गिरफ्तार आरोपी गंगू राम को बुधवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से माननीय न्यायालय द्वारा आरोपी को 02 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया है। एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने मामले की पुष्टि की है।