Paonta Sahib: सोमेश वर्मा पाँवटा कॉलेज एलुमनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सोमेश वर्मा पाँवटा कॉलेज एलुमनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष  ddnewsportal.com

Paonta Sahib: सोमेश वर्मा पाँवटा कॉलेज एलुमनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष 

नवीन शर्मा को उपाध्यक्ष तो प्रोफेसर दीपा चौहान को सचिव का कार्यभार, प्राचार्य ने जताई महाविद्यालय के विकास मे सहयोग की अपेक्षा

पाँवटा साहिब के श्री गुरु गोबिंद सिंह जी राजकीय महाविद्यालय में प्राचार्य प्रमोद पटियाल के निर्देशन में एलुमनाई एसोसिएशन की वार्षिक बैठक/आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमे महाविद्यालय के पुरातन छात्रों ने शिरकत की। कार्यक्रम में मंच  संचालक डॉ पूजा भाटी ने पिछले तीन वर्षों में संघ द्वारा किए गए विकासात्मक कार्यों की जानकारी दी और संघ के सदस्यों द्वारा महाविद्यालय के मेधावी छात्रों को दी जाने वाली छात्रवृति और सहायता राशि के बारे में बताया। कार्यालय सुप्रिटेंडेंट नरेश बत्रा ने सभी सदस्यों का स्वागत किया तथा परिचय करवाया। एलुमनाई एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक प्राचार्य डॉ पटियाल ने पुरानी सभा को भंग कर नई कार्यकारिणी के गठन के निर्देश दिए। तत्पश्चात एसोसिएशन के सचिव जाहिद अली मालिक और सदस्य रिंकू अग्रवाल ने चुनाव प्रक्रिया आरंभ की जिसमें कार्यकारिणी के सभी सदस्य निर्विरोध चुने गए। नई कार्यकारिणी में सोमेश वर्मा को अध्यक्ष, नवीन शर्मा उपाध्यक्ष, दीपा चौहान को सचिव, गुरप्रीत सिंह को सह -सचिव, संजय कुमार को कोषाध्यक्ष, सुनील भारद्वाज को इंटरनल ऑडिटर और मनीष टंडन को एडवाइजर चुना गया।

प्राचार्य ने बताया कि महाविद्यालय के पुरातन छात्र जो आज विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण पदों पर या स्वयं अपने व्यवसाय में कार्यरत  हैं उन सबके सहयोग से महाविद्यालय विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर है। पुरातन छात्रों द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए प्राचार्य ने सभी से सहयोग की अपेक्षा जताई। कार्यक्रम में उपस्थित संतोष गुप्ता, सुमन, सुरेन्द्र अग्रवाल, प्रदीप भारद्वाज, चेतन  गुप्ता, सचिन, गुरप्रीत लाडी ने लम्बे अंतराल के बाद अपने महाविद्यालय में आने पर प्रसन्नता व्यक्त की।