Kafota: उद्योग मंत्री ने कफोटा और जाखना में सुनी जनसमस्यायें ddnewsportal.com

Kafota: उद्योग मंत्री ने कफोटा और जाखना में सुनी जनसमस्यायें ddnewsportal.com

Kafota: उद्योग मंत्री ने कफोटा और जाखना में सुनी जनसमस्यायें

राजकीय उत्कृष्ट  वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जामना का किया निरीक्षण, निर्माण कार्य शीघ्र पूरा करने के दिए निर्देश
 
उद्योग, संसदीय मामले एवं आयुष मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शुक्रवार को अपने शिलाई विधानसभा प्रवास के दौरान कफोटा और जाखना में जन-सस्यायें सुनी। उद्योग मंत्री ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में अधिकतर मामलों का मौके पर ही निपटारा कर दिया। उद्योग मंत्री के समक्ष कफोटा में बोकाला-पाब, दुगाना, शिल्ला, टटियाणा, कोटा-पाब, ठोठा-जाखल, शमाह-पमता पंचायतों के लोगों ने अपनी समस्यायें रखी जबकि जाखना में गुददी-मानपुर, शरली, कांडो च्योग तथा जामना पंचायतों के लोगों ने अपनी समस्यायें रखी। इस अवसर पर उद्योग मंत्री ने कहा कि प्रदेश की सुखविन्द्र सिंह सुक्खु सरकार द्वारा समाज के हर वर्ग का ख्याल रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग का कल्याण हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। शिलाई क्षेत्र में विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता से किये गये सभी वायदों को चरणबद्ध ढंग से पूरा करेगी।


हर्षवर्धन चौहान ने रा. उत्कृष्ठ मा पा. जामना का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को स्कूल के अतिरिक्त भवन निर्माण कार्य को जल्दी पूर्ण करने के आदेश भी दिए। इससे पूर्व कफोटा और जाखना पहुंचने पर उद्योग मंत्री का क्षेत्र के लोगों ने भव्य स्वागत और अभिनंदन किया। 
जाखना में स्थानीय लोगों ने उद्योग मंत्री को मांग-पत्र सौंपा और विभिन्न समस्यायों से अवगत करवाया। मांगपत्र में विशेषकर वैटनरी अस्पताल के भवन निर्माण हेतु धन उपलब्ध करवाने का आग्रह किया गया है। इस अवसर पर शिल्ला पंचायत के प्रधान सुरेन्द्र चौहान, पाब पंचायत के पूर्व प्रधान रतीराम, सनातन धर्म सभा के अध्यक्ष बिशन दत्त, पूर्व जिला परिषद सदस्य जगत सिंह पुंडीर, क्षेत्रीय विकास समिति के अध्यक्ष गुमान चौहान, ग्राम पंचायत गुददी मानपुर प्रधान गुडडी शर्मा, नंबरदार मायाराम चौहान, कांडो च्योग के प्रधान श्याम दत्त शर्मा, कांग्रेस जिला महासचिव रघुबीर सिंह चौहान, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष दयाल सिंह चौहान के अलावा विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि, स्थानीय निवासी व अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।