Himachal Crime News: वोल्वो बस में सफर और जेब में चिट्टा  ddnewsportal.com

Himachal Crime News: वोल्वो बस में सफर और जेब में चिट्टा  ddnewsportal.com
फाइल फोटो।

Himachal Crime News: वोल्वो बस में सफर और जेब में चिट्टा 

हिमाचल में पकड़ा गया युवक, दूसरे मामले में दो हिरासत में, अब चलेगा...

हिमाचल प्रदेश में नशे के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस तत्पर है। आए दिन नशे की खेप पकड़ी जा रही है। इसी कड़ी में अब दिल्ली से आ रही वोल्वो बस में एक युवक स्मैक के साथ धरा गया है। वहीं एक अन्य मामले में बाइक सवार दो युवक गिरफ्त में आए है। 

दरअसल, प्रदेश के बिलासपुर जिला के तहत पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में चिट्टे के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में पुलिस ने दिल्ली से मनाली जा रही एक वोल्वो बस में सवार एक व्यक्ति से 30.39 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। बिलासपुर पुलिस ने बिलासपुर पशु चिकित्सालय के पास सड़क पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान उन्होंने वोल्वो को भी चैकिंग हेतु

रोका। इस चैकिंग के दौरान बस सवार एक व्यक्ति घबरा गया तथा उसकी व उसके सामान की तलाशी में पुलिस को यह चिट्टा मिला। आरोपी की पहचान प्रवीण कुमार निवासी चतरौट जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। पुलिस थाना सदर में एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

वहीं, दूसरे मामले में लाड़ाघाट में खारसी सड़क के पास पुलिस ने एक मोटरसाइकिल के पीछे बैठे व्यक्ति के कब्जे से 5.63 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। पुलिस टीम खारसी सड़क के पास चैकिंग कर रही थी। इस दौरान लाड़ाघाट की तरफ से मोटरसाइकिल पर आए 2 लोगों को पुलिस टीम ने चैकिंग के लिए रोका। इस दौरान मोटरसाइकिल चालक ने मोटरसाइकिल को भगाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस टीम की मुस्तैदी के चलते वह कामयाब नहीं हो पाया। मोटरसाइकिल रुकते ही पीछे बैठा व्यक्ति एकदम उतरा व वहां से भाग लिया लेकिन पुलिस ने दोनों ही व्यक्तियों को पकड़ लिया। इस दौरान पीछे बैठे व्यक्ति ने लिफाफे को सड़क में फैंका, जिसका निरीक्षण करने पर पुलिस को चिट्टा मिला। इस मोटरसाइकिल को चंदपुर-सिकरोआ निवासी ललित कुमार चला रहा था व पीछे बैठे व्यक्ति की पहचान यशपाल निवासी चंदपुर-सिकरोआ के रूप में हुई है। डीएसपी मुख्यालय राजकुमार ने दोनों मामलों की पुष्टि की है।