राजनीति- ये क्या बोल बैठे भाजपा के नेता जी ddnewsportal.com

राजनीति- ये क्या बोल बैठे भाजपा के नेता जी ddnewsportal.com

राजनीति- ये क्या बोल बैठे भाजपा के नेता जी

फिर सुर्खियों में वित आयोग के अध्यक्ष, कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट पर की एफआईआर दर्ज करने की मांग, जानें पूरा मामला...

हिमाचल प्रदेश में चुनावी साल मे नेताओं की जुबान बेलगाम होने लगी है। बीते दिनों मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच चला वाक युद्ध अभी थमा नही है कि अब भाजपा के एक नेता ने ऐसा कह दिया जिससे आने वाले दिनों मे राजनैतिक सरगर्मियां बढेगी। दरअसल हिमाचल प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा समय में वित्त आयोग के अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खुलेआम धमकी देते हुए देखे गए। धमकी का वीडियो भी सामने आया है। मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से है जहां गुरुवार को सीएम जयराम ठाकुर के दौरे के दौरान कांग्रेस के युवा वर्कर काले झंडे दिखाने पहुंचे थे। इस दौरान माहौल उस वक्त गरमा गया जब वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हद में रहने की धमकी देने के साथ-साथ मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने पर जमीन में गाड़ देने तक की बात कह दी। सत्ती यहीं नहीं रुके, उन्होंने जहाँ तक कह डाला कि मुकेश में कितना दम है हम भी जानते हैं.म। उन्होंने कहा कि किसी को भी इस तरह काले झंडे दिखाना शोभा नहीं देता। बता दें कि सत्ती हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वह ऊना से तीन बार के विधायक भी रहे हैं, लेकिन बीते चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। चुनाव के दौरान वह काफी विवादों में रहे थे। उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर टिप्पणियां की थी।


उधर, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट मामले को लेकर सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने तीखे तेवर दिखाए हैं। उन्होंने देर रात आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस पूरे घटनाक्रम के लिए वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हुई मारपीट केवल मात्र वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के उकसावे का परिणाम है। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस मामले पर सतपाल सिंह सत्ती के खिलाफ केस दर्ज करके कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए। विधायक ने कहा कि यह पूरा घटनाक्रम सतपाल सिंह सत्ती के उकसावे के कारण हुआ है और उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो कांग्रेस प्रदेश भर में भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन शुरू करेगी। बहरहाल, मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है।