250 टीजीटी-प्रवक्ता को मिला पदोन्नति का तोहफा ddnewsportal.com

250 टीजीटी-प्रवक्ता को मिला पदोन्नति का तोहफा ddnewsportal.com

250 टीजीटी-प्रवक्ता को मिला पदोन्नति का तोहफा 

अधिसूचना जारी, शिक्षक महासंघ ने जताया आभार।

हिमाचल प्रदेश के उच्च शिक्षा निदेशालय ने 250 टीजीटी और प्रवक्ताओं को पदोन्नति का तोहफा दिया है। इन शिक्षकों को पदोन्नत कर हेडमास्टर बना दिया गया है। इस बाबत अधिसूचना जारी कर दी गई है। पदोन्नत शिक्षकों को 27 सितंबर तक स्थानांतरित किए गए स्कूलों में पद ग्रहण करने के आदेश दिए गए हैं। निर्धारित समय तक स्कूलों में पद ग्रहण नहीं करने की स्थिति में पदोन्नति को रद्द कर दिया जाएगा।

उधर, अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर , शिक्षा निदेशक डॉ अमरजीत सिंह का 250 अध्यापकों को मुख्य अध्यापक प्रोमोशन देने के लिए आभार व्यक्त किया है। अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रांत अध्यक्ष पवन कुमार, प्रान्त महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर सहित प्रान्त के सभी कार्यकारिणी ने आभार व्यक्त किया है। प्रान्त महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि इतनी प्रोमोशन हुई

होगी। कुछ दिन पहले 845 प्रवक्ताओं की प्रोमोशन हुई थी और अब 250 मुख्य अध्यापको की। प्रदेश सरकार ने अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की मांगों को पूरा करने के लिए अभी अध्यापको की तरफ से धन्यवाद करते है। डॉ पुंडीर ने सभी प्रोमोशन प्राप्त शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी का प्रदेश को शिखर तक पहुचाने में महत्वपूर्ण योगदान रहेगा।