Rocket Boys 2 Download Available on... ddnewsportal.com

Rocket Boys 2 Download Available on...   ddnewsportal.com

Rocket Boys 2 Download Available on Tamilrockers to Watch Online

Rocket Boys 2 Watch Online in SonyLIV

अगर आप वेबसीरीज के शोंकीन है तो आपके लिए बेहतरीन सीरीज उपलब्ध है। हाल ही में रिलीज हुई यह सीरीज कम समय में ही धमाल मचा रही है। इस सीरीज का नाम है Rocket Boys 2 (2023) 
Rocket Boys 2 अंतरिक्ष अन्वेषण में बहुत योगदान देने वाले दो वैज्ञानिक रॉकेट बॉयज़ 2 की विषय वस्तु हैं। यह शो एक ऐसे परिवार के बारे में है जो एक घर में रहता है। परिवार में दो लोग हैं, एक पिता और एक माँ। पिता हमेशा काम करता है, लेकिन माँ हमेशा उसके काम में मदद करती है। उनके एक छोटा लड़का और एक छोटी लड़की है। छोटा लड़का और लड़की दोनों एक साथ खेलने का आनंद लेते हैं।

Rocket Boys Season 2 Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online

Rocket Boys 2 Download, Rocket Boys 2 के इस पूरे दूसरे सीज़न में, हम देखते हैं कि जिम सर्भ और इश्वाक सिंह कलाकारों में शामिल हो गए हैं क्योंकि वे अपने समुदाय में बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं।

रॉकेट बॉयज़ के लिए एक टीज़र 15 अगस्त, 2022 को जारी किया गया था, और यह शो भारत की वैज्ञानिक यात्रा, इसकी स्वतंत्रता और भारत को आकार देने में मदद करने वाले दो लोगों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। दूसरा सीजन पोखरण परमाणु परीक्षण के बारे में होगा।

देखें टीजर-

Rocket Boys 2 असाधारण वैज्ञानिकों डॉ. होमी जे. भाभा और डॉ. विक्रम साराभाई की कहानी है। उन्होंने अपने इतिहास के तीन महत्वपूर्ण दशकों के दौरान भारत को स्वतंत्रता प्राप्त करने में मदद की।

फिल्म और सीरीज के लिए डिजिटल प्रीमियर साइट Sony LIV पर मुफ्त में रॉकेट बॉयज़ 2 ऑनलाइन देखें। यहां रॉकेट बॉयज़ 2 को ऑनलाइन देखने के चरण दिए गए हैं। SonyLIV के लिए एक स्ट्रीमिंग सर्विस होगी जो नई वेब रॉकेट बॉयज मूवी दिखाएगी।

Rocket Boys 2 Release Date and Time- 

Rocket Boys 2 Web Series को March 17, 2023 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास SonyLIV की Subscription मौजूद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

Rocket Boys 2 Full Cast

चलिए अब जानते हैं Rocket Boys 2 Web Series की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Rocket Boys Season 2 Web Series कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Arjun Radhakrishnan, Darious Shroff, Dibyendu Bhattacharya, Ishwak Singh मुख्य किरदार हैं। यह 17 March 2022 को SonyLIV पर उपलब्ध होगा।

इस सीरीज के कुछ लोग अपने तरीके से प्रसिद्ध हैं। उनमें से कुछ अभिनेता हैं, अन्य पत्रकार हैं, और फिर भी अन्य वैज्ञानिक हैं।

Rocket Boys 2 नामक एक सीरीज दो व्यक्तियों की कहानियों को बताती है जिन्होंने स्वतंत्रता से पहले और बाद में भारत में विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास में योगदान दिया।

डॉ. होमी जे. भाभा और विक्रम साराभाई ने सीजन 1 में भारत के अंतरिक्ष कार्यक्रम और कई अन्य संस्थानों को इंजीनियर बनाने में मदद की।

स्वतंत्रता के बाद भारत के खिलाफ सीआईए द्वारा लगाए गए कठोर प्रतिबंधों के बावजूद भारत की परमाणु स्थिति हासिल करना रॉकेट बॉयज़ 2 में डॉ. होमी जे. भाभा और साराभाई का मिशन है।

दो लोग हैं जो भविष्य के लिए महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं। वे अपने बाद आने वाले लोगों के लिए चीजों को बदलने जा रहे हैं। यह एक मजेदार एडवेंचर होने वाला है।

Rocket Boys 2 Watch Online DailyMotion
क्या आप भी चाहते हैं Rocket Boys 2 Watch Online in SonyLIV करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Rocket Boys 2 को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Rocket Boys 2 Web Series Download FilmyMeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, 300MB और HD।