पाँवटा साहिब: भाजपा का शक्ति प्रदर्शन....... 21 अक्तूबर 2022- पाँवटा साहिब से आज का खबरनामा ddnewsportal.com

पाँवटा साहिब: भाजपा का शक्ति प्रदर्शन.......  21 अक्तूबर 2022- पाँवटा साहिब से आज का खबरनामा  ddnewsportal.com

पाँवटा साहिब: भाजपा का शक्ति प्रदर्शन.......

21 अक्तूबर 2022- पाँवटा साहिब से आज का खबरनामा

प्रियंका गांधी करेंगी आठ रैलियां
बंबर पर बरसे नड्डा के पुत्र
जब रो पड़े केंद्रीय मंत्री अनुराग
NSUI के 71 सदस्यों का रिजाइन
भाई के नामांकन में नहीं पहुंचीं बहन
सुभाष-कौंडल की भाजपा से बगावत
कांग्रेस के तेजवंत नेगी भी हुए बागी
300 विद्यार्थियों का चीफ जस्टिस को पत्र 
सुखराम-हर्षवर्धन के नॉमिनेशन में भीड़
सिरमौर का 11 ट्राफी पर कब्जा 
यहां एक्सईएन-एसडीओ बने चीफ गेस्ट
सिरमौर में मां-बच्चे की हत्या
हिमाचल में सीजन की पहली बर्फ़बारी 

सिरमौर जिला कोरोना मुक्त।

(आज की तस्वीर) केदारनाथ में हिमाचली चोला-डोरा पौशाक में पीएम नरेंद्र मोदी।

स्थानीय (सिरमौर)

1- सुखराम-हर्षवर्धन सहित आज इन दिग्गजों ने भरे नामांकन, किया शक्ति प्रदर्शन...

पाँवटा साहिब और शिलाई में शुक्रवार को दिग्गज नेताओं ने अपने चुनावी नामांकन दाखिल किये। इस दौरान भाजपा, कांग्रेस सहित आम आदमी पार्टी और निर्दलीय उम्मीदवारों ने अपना शक्ति

प्रदर्शन भी किया। जानकारी के मुताबिक पाँवटा साहिब में आज चार नामांकन दाखिल हुए। सुबह सबसे पहले बतौर आजाद उम्मीदवार अनिन्दर सिंह नाॅटी अपना नॉमिनेशन फाइल किया। अपने समर्थकों के साथ वह वाई प्वाइंट स्थित अपने कार्यालय से वह पैदल बाजार होते हुए एसडीएम ऑफिस पंहुचे और अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उसके बाद आम आदमी पार्टी के युवा प्रत्याशी मनीष ठाकुर अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ रैली निकालते हुए नामांकन पत्र दाखिल करने पंहुचे। तत्पश्चात भारतीय जनता पार्टी के पांवटा साहिब से उम्मीदवार और ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी भी बड़े शक्ति प्रदर्शन के साथ एसडीएम

ऑफिस में अपना नामांकन दाखिल करने पंहुचे। इसके बाद हजारों की तादात की एक जनसभा को भी सुखराम चौधरी ने संबोधित किया जिसमे उन्होंने पांच वर्ष का विकास गिनवाया। इसके बाद शमशेर अली ने भी निर्दलीय उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल किया। 
वहीं, शिलाई में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हर्ष वर्धन चौहान ने भी शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान भारी संख्या में समर्थक जुटे। 

2- तारूवाला स्कूल में सात दिवसीय एनएसएस शिविर सम्पन्न।

राजकीय वरिष्ठ छात्र पाठशाला तारूवाला पांवटा साहिब में पिछले 7 दिनों से आयोजित एनएसएस के विशेष शिविर का मुख्यअतिथि नीरज गोयल अध्यक्ष भारत विकास परिषद व चेयरमैन डिवाइन विस्डम पब्लिक स्कूल माजरा व विशिष्ट अतिथि नीरज गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पन हो गया। इस अवसर पर एन एस एस प्रभारी गीता राम द्वारा सात दिनों की गतिविधियो की रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। प्रधानाचार्य डॉ प्रेम पाल द्वारा मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि को स्मृति चिन्ह द्वारा समानित किया। कार्यक्रम की शुरआत स्वंमसेवको द्वारा वंदेमातरम सरस्वती वंदना व एन एस एस गान द्वारा किया गया। इस सात दिवसीय शिविर में स्वमसेवको द्वारा गोद लिए गए तारूवाला गांव की साफ सफाई, विद्यालय प्रांगण, विद्यालय खेल मैदान, एन एस एस पार्क की साफ सफाई करके जन मानस को ये संदेश दिया कि कैसे हम अपने परिवेश को स्वस्थ व साफ सुथरा बना सकते है। दोपहर के सत्र में विशिष्ट व्यक्ति द्वारा स्वंमसेवकों को ज्ञानवर्धक जानकारी दी गयी। जिसमे शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग व जल शक्ति विभाग से गणमान्य व्यक्ति द्वारा जानकारी दी गयी।

स्वंमसेवको द्वारा मुख्य अतिथि के स्वागत में पहाड़ी नाटी व पंजाबी डांस प्रस्तुत किया गया।अपने संबोधन में प्रधानाचार्य डॉ प्रेम पाल द्वारा स्वयंसेवको को नशे से दूर रहने का आह्वान किया व स्वंयसेवको को अनुशासन  का पाठ पढ़ाया। मुख्य अतिथि नीरज गोयल द्वारा स्वंमसेवको को देश सेवा के प्रति जागरूक किया व स्वयंसेवको को कोरोना को प्रति भी सजक रहने का आह्वान किया। इस अवसर पर विद्यालय के उप प्रधानचार्य राज कुमार ठाकुर, प्रतिभा नेगी, नरेश शर्मा, बलबीर चौधरी, निर्मल, चारु कपूर, आशा शर्मा, विनीता, सुनीता शर्मा, जसप्रीत, पूरण, मोहिनी, बलराम व समस्त स्टाफ मौजूद रहा। 

3- कफोटा ब्लॉक के सात खिलाड़ियों का कमरऊ में जोरदार स्वागत।

जिला सिरमौर के कफोटा ब्लॉक के सात खिलाड़ियों का कमरऊ में जोरदार स्वागत किया गया। दरअसल, कांगड़ा जिले के नगरोटा बगवां में सरकारी विद्यालयों की प्राइमरी स्कूलों की राज्य स्तरीय अंडर-12 खेलकूद प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। जिसमे सिरमौर के खिलाड़ियों ने जिला मण्डी, कांगड़ा, बिलासपुर, शिमला, सोलन, चम्बा और अन्य जिलों की टीमों को पछाड़ते हुए 11 ट्रॉफी पर कब्जा कर पहला स्थान प्राप्त किया और अपने ब्लॉक व जिले का नाम रोशन किया। इस राज्य स्तरीय खेल कूद में छात्र और छात्राओं के अलग अलग वर्ग में खो खो, कब्बडी, बैडमिंटन, चेस, बॉलीबॉल और दौड़ में सिरमौर के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए जिला सिरमौर को पूरे हिमाचल में सिरमौर बनाया। इस राज्य स्तरीय खेल कूद में कफोटा ब्लॉक के सात खिलाड़ियों की बहुत बड़ी भूमिका रही, जिनका कमरऊ पहुंचने

पर पंचायत प्रधान मोहन ठाकुर, सिंघा राम शर्मा, बलबीर सिंह शर्मा, जगदीप तोमर, अमर सिंह ठाकुर, जय सिंह ठाकुर, बिक्रम धीमान, संजय ठाकुर, अमित ठाकुर, हिरदा राम, पूर्ण सिंह चौहान, संजय शर्मा और एस वी एम कमरऊ के प्रधानाचार्य व समस्त स्टाफ व गांव के कई लोगों ने इन खिलाडियों का तथा खिलाड़ियों की देखभाल और कोचिंग देने डेढ़ महीने साथ रहे अध्यापक बलबीर धीमान, अनिल ठाकुर, चतर ठाकुर, राजेश कुमार का जोरदार स्वागत किया। पंचायत प्रधान मोहन ठाकुर और एस वी एम हाई स्कूल कमरऊ के प्रधानाचार्य पूर्ण चौहान ने खिलाड़ियों को संबोधित किया और अपना आशिर्वाद दिया। इस मौके पर एस वी एम हाई स्कूल कमरऊ कमेटी के वरिष्ठ सदस्य जगदीप तोमर ने खिलाडियों और सभी बच्चों को मिठाई बांटी। 

4- यहां एक्सईएन केएल चौधरी और एसडीओ गुलाब पुंडीर रहे मुख्य अतिथि।

पाँवटा साहिब के गुरु गोबिंद सिंह जी राजकीय महाविद्यालय मे चल रही तीन दिवसीय  हिमाचल प्रदेश अंतर-महाविद्यालय क्रिकेट चैंपियनशिप में जिला सिरमौर एवम जिला सोलन के लीग मैच के दूसरे दिन राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब एवम राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सोलन की टीम के बीच मैच हुआ जिसमें राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब की टीम ने 19.4 ओवर में 2 विकेट से शानदार जीत हासिल की। इस मैच में  कृष्ण लाल चौधरी अधिशासी अभियंता, लोक निर्माण विभाग पांवटा साहिब बतौर मुख्य अतिथि व गुलाब सिंह पुंडीर सहायक अभियन्ता विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। प्राचार्य डॉ प्रमोद सिंह पटियाल ने मंच से मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए

मुख्यातिथि को प्रतियोगिता के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने विद्यार्थियों को कृष्ण लाल चौधरी जी के जीवन संघर्ष से प्रेरित होने का आग्रह किया।  मुख्यातिथि कृष्ण लाल चौधरी ने अपने अभिभाषण में विद्यार्थियों को संघर्ष को जीवन का एक अभिन्न अंग बताया जिसका सामना करने से व्यक्ति जीवन को आशीषों से फलीभूत करता है। प्रो०दीपा चौहान एवम डॉ पूजा भट्टी ने मंच संचालन किया और डॉ जय चंद तथा महाविद्यालय के प्रसिद्ध खिलाड़ी सार्थक, सचिन और रोहित शर्मा ने लाजवाब कमेंटरी से दर्शकों के उत्साह को बांधे रखा। आयोजक सचिव प्रो भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 अक्टूबर 2022 को क्वार्टर फाइनल मैच राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब और राजकीय महाविद्यालय ऊना की टीम के बीच खेला जाएगा। जिसमें विजयी टीम क्रिकेट चैंपियनशिप के सेमी-फाइनल में भागीदारी सुनिश्चित करेगी। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सुरेश गर्ग, संस्थापक एवम प्रबंध निदेशक बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। मैच के दौरान आयोजक समिति के साथ एन०एस०एस०, एन०सी०सी० एवम रोवर्स & रेंजर्स इकाई के स्वंयसेवकों ने अहम योगदान दिया। इस उपलक्ष्य पर महाविद्यालय का सम्पूर्ण शिक्षक व गैर शिक्षक स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे। 

5- सिरमौर में महिला और बच्चे की हत्या।

सिरमौर जिला में एक महिला और बच्चे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आज सुबह पुलिस थाना पच्छाद में सूचना प्राप्त हुई कि जिले के चमाँजी गाँव में एक महिला तथा बच्चे की हत्या हो गयी है। जिस सूचना पर उपमंडल पुलिस अधिकारी राजगढ़ तथा प्रभारी पुलिस थाना पच्छाद, थाना की पुलिस टीम सहित तुरंत मौका पर पहुँचे और मामले की छानबीन आरम्भ कर दी। छानबीन के दौरान मृतक महिला का नाम उर्मिला पत्नी देवेन्द्र तथा बच्चे का नाम सक्षम (उम्र 09 वर्ष ) मालूम हुआ। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर भी मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। मौके पर जुनगा व शिमला से फोरेंसिक/ विशेषज्ञ दल तथा डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष टीमें गठित की गयी है। आरोपी जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

(हिमाचल)

1- कांग्रेस महासचिव प्रियंका संभालेगी प्रचार का जिम्मा, करेंगी आठ रैलियां।

हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। हिमाचल में सत्ता में आने की उम्मीद कर रही कांग्रेस पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतरेगी। हालांकि, कांग्रेस के लिए स्टार प्रचारक की सूची अब तक जारी नहीं हो सकी है। लेकिन सूत्रों का दावा है कि प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी प्रचार का जिम्मा संभालेंगी। प्रियंका गांधी आठ रैलियों को संबोधित करेंगी। 31 अक्तूबर से वह प्रचार की शुरुआत करेंगी।

प्रचार के दौरान वह रोड शो और जनसभाएं भी करेंगी। 31 अक्तूबर को प्रियंका गांधी मंडी और कुल्लू जिला का दौरा कर सकतीं हैं। 3 नवंबर को कांगड़ा और चंबा में वह चुनाव प्रचार के लिए जाएंगी। सूत्रों ने बताया है कि 7 नवंबर को प्रियंका गांधी हमीरपुर और ऊना में भी रैली करेंगी। चुनाव प्रचार के आखिरी चरणों में प्रियंका गांधी शिमला और सिरमौर का भी दौरा करेंगी। सूत्रों ने दावा किया है कि भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी भी चुनाव प्रचार कर सकते हैं। राहुल गांधी के एक रैली में शामिल होने की उम्मीद है। इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, आनंद शर्मा, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल जैसे नेता भी कांग्रेस के लिए हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार करते दिखाई दे सकते हैं।

2- भाषण के दौरान छलके केंद्रीय मंत्री अनुराग के आंसू, जानियें क्यों...

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर शुक्रवार को सुजानपुर में भाजपा प्रत्याशी रिटायर्ड कैप्टन रणजीत सिंह की नामांकन सभा में भावुक हो गए। भावुक होने का मुख्य कारण सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से उनके पिता प्रेम कुमार धूमल का इस बार चुनाव न लड़ना है। भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री के आंसू तक छलक गए और उन्होंने हमीरपुर जिला भाजपा कार्यकर्ताओं को

नमन भी किया। मंच पर बोलने की उन्होंने काफी हिम्मत जुटाई है लेकिन फिर भी वह अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी प्रत्याशी के लिए डटकर प्रचार करने की अपील की है। उन्होंने भावुक होकर कार्यकर्ताओं का उनके परिवार को दिए गए सम्मान व प्रेम का आभार व्यक्त किया। अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि छोटे से जिला हमीरपुर से मेरे पिता को मुख्यमंत्री और मुझे केंद्रीय मंत्री बनाया है। उन्होंने कहा कि जिस मंत्रालय में मैं केंद्रीय मंत्री हूं। उस पद पर कभी देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, चंद्रशेखर, लालकृष्ण आडवाणी सहित देश के कई नेता अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

3- हरीश नड्डा ने कांग्रेस प्रत्याशी बंबर ठाकुर पर साधा निशाना।

बिलासपुर सदर विस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक जम्वाल की चुनावी जनसभा हुई। इसमें सीएम जयराम ठाकुर भी पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बेटे हरीश नड्डा ने इस मौके पर कहा कि त्रिलोक जम्वाल की इस चुनाव में जीत होनी चाहिए। मैं जिम्मेदारी लेता हूं कि इस चुनाव में भाजपा की

जीत हो। हरीश नड्डा ने कांग्रेस प्रत्याशी बंबर ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति को कभी जीतने नहीं देंगे जो गुंडागर्दी करता है, महिलाओं का अपमान करता हो और नशे को बढ़ावा देता हो। मौजूदा विधायक सुभाष ठाकुर और उनके समर्थक बिलासपुर सदर से भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक जम्वाल की जनसभा का हिस्सा नहीं बने। टिकट न मिलने से नाराज होकर उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत नहीं की। वहीं झंडूता भाजपा में बगावत हो गई। पूर्व भाजपा मंत्री रिखी राम कौंडल के बेटे राजकुमार कौंडल नामांकन भरने जा रहे हैं।

4- करसोग महाविद्यालय की एनएसयूआई इकाई के 71 सदस्यों ने दिया इस्तीफा।

कांग्रेस के टिकट आवंटन पर पार्टी में बगावत शुरू हो गई है। करसोग विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता मनसा राम के पुत्र महेश राज को टिकट मिलने से नाराज करसोग महाविद्यालय की एनएसयूआई इकाई के 71 सदस्यों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। इन्होंने एनएसयूआई प्रदेशाध्यक्ष को ई मेल से इस्तीफा

भेजा है। एनएसयूआई जगतराम जगत के लिए टिकट की वकालत कर रही थी। एनएसयूआई इकाई के अध्यक्ष भूपेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने करसोग विधानसभा क्षेत्र में टिकट का सही आवंटन नहीं किया है। ऐसे में सभी सदस्यों ने अपने पदों से इस्तीफा दिया है। 
चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक कुलदीप कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि दागदार चरित्र के व्यक्ति को टिकट मिलने से चिंतपूर्णी ब्लाक कांग्रेस कमेटी में आक्रोश है। मैं पार्टी हाईकमान से कहना चाहता हूं कि चिंतपूर्णी विधानसभा से किसी साफ छवि वाले कार्यकर्ता को ही उम्मीदवार बनाएं। अंब में ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ कुलदीप ने बैठक की। इस दौरान पार्टी हाईकमान को दो दिन में चिंतपूर्णी से टिकट बदलने का अल्टीमेटम दिया गया। कुलदीप ने कहा कि दिल्ली में हाईकमान के समक्ष इस मामले को रखा जाएगा। 
वहीं किन्नौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से टिकट न मिलने से नाराज पूर्व विधायक तेजवंत नेगी ने बगावत कर दी है। तेजवंत नेगी ने आजाद उम्मीदवार चुनाव लड़ने का एलान किया है।

5- भाई के नामांकन में नहीं पहुंचीं बहन वंदना।

मंडी के धर्मपुर में नामांकन के दिन भी वंदना गुलेरिया नाराज रहीं। वंदना भाई के नामांकन में नहीं पहुंचीं। पिता महेंद्र सिंह के मनाने

के बावजूद वंदना भाई रजत ठाकुर के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने पर अड़ी हैं। रजत ठाकुर धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी हैं। भाजपा और कांग्रेस में कई नेता बगावत पर उतर आए हैं जिससे समीकरण बिगड़ सकते हैं।

6- चुनावी गतिविधियों के लिए कॉलेज के इस्तेमाल पर लगाई जाएं रोक।

हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट में एक्सीलेंस कॉलेज संजौली को चुनाव गतिविधियों के लिए इस्तेमाल करने पर जनहित याचिका दर्ज की है। कॉलेज में पढ़ रहे लगभग 300 विद्यार्थियों ने मुख्य न्यायाधीश के नाम पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है। मुख्य न्यायाधीश

एए सैयद और न्यायाधीश ज्योत्सना रिवाल दुआ की खंडपीठ के समक्ष गुरुवार को इस मामले पर सुनवाई हुई। पत्र में आरोप लगाया गया है कि कोरोना काल के बाद दो सितंबर 2022 में छात्र कॉलेज आए हैं। कोविड काल में वैसे ही उनकी पढ़ाई पर बुरा असर पड़ा है। अब पढ़ाई सुचारु होने लगी तो राज्य में चुनाव के चलते सरकार ने कॉलेज पर चुनावी गतिविधियों के लिए कब्जा कर लिया है। अधिकांश कमरों में चुनाव से संबंधित सामग्री रखी गई है। पढ़ाई पर बुरा असर पड़ रहा है। अदालत से गुहार लगाई गई है कि चुनावी गतिविधियों के लिए कॉलेज के इस्तेमाल पर रोक लगाई जाए। 

7- मौसम: हिमाचल ने ओढ़ी बर्फ की सफेद चादर।

हिमाचल प्रदेश के रोहतांग, लाहौल-स्पीति के ऊंचाई वाले रिहायशी इलाकों ने बर्फ की सफेद चादर ओढ़ ली है। वहीं सिरमौर के प्रसिद्ध धार्मिक एवं पर्यटन स्थल चूड़धार में इस सर्दी के सीजन की पहली बर्फबारी हुई है। रोहतांग दर्रा समेत लाहौल-स्पीति के ऊंचाई वाले रिहायशी इलाकों में पिछले दो दिनों से रुक-रुककर बर्फबारी हो रही है। शुक्रवार को घाटी के प्रवेश द्वार कोकसर समेत पटटन क्षेत्र के कई गांव में हल्की बर्फबारी के साथ बारिश भी हुई। रोहतांग, कुंजम, कुगती और बारालाचा दर्रा पर हिमपात होने से घाटी में तापमान लुढ़क गया है। बर्फबारी के बाद दारचा शिंकुला और दारचा-बारालाचा के बीच वाहनों की आवाजाही को बंद कर दिया गया है।

वही, चूड़ेश्वर महाराज की तपोस्थली चूड़धार में इस सीजन का पहला हिमपात हुआ है। चोटियों पर हल्की बर्फबारी के चलते गिरिपार क्षेत्र ठंड की चपेट में आ गया है। चूड़धार का तापमान गिरकर तीन डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। मान्यता है कि यहां दिवाली से ठीक पहले शिरगुल महाराज अपनी तपोस्थली पर सफाई के उद्देश्य से बर्फबारी करवाकर चोटी को बर्फ की सफेद चादर से ढकते हैं। चूड़धार में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया हैं। पझौता व रासूमांदर के अलावा हरिपुरधार क्षेत्र में ओलावृष्टि भी हुई। हिमपात और ओलावृष्टि से गिरिपार इलाके के तापमान में गिरावट आई है। 
वहीं, प्रदेश में पांच दिनों तक मौसम साफ रहने के आसार हैं। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के मुताबिक प्रदेश के सभी भागों में 22 से 27 अक्तूबर तक मौसम साफ रहेगा। 

शाम पांच बजे तक का कोविड मीडिया बुलेटिन-