ये चैरिटेबल अस्पताल देगा 40 बेड की सुविधा- ddnewsportal.com

ये चैरिटेबल अस्पताल देगा 40 बेड की सुविधा- ddnewsportal.com

ये चैरिटेबल अस्पताल देगा 40 बेड की सुविधा 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष किया था ऑफर, अब मंत्री-डीसी ने जांची व्यवस्था, जल्द शुरू होगी सेवाएं।

पांवटा साहिब-नाहन एनएच पर सूरजपूर के पास स्थित मेनकाईंड ग्रुप का जेसी जुनैजा चैरिटेबल अस्पताल कोविड पेशेंट के लिए ऑक्सीजन युक्त 40 बेड की सुविधा मुहैया करवाएगा। मेनकाईंड ग्रुप की तरफ से गत दिनों नाहन पंहुचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष अस्पताल मे कोविड केयर सेंटर शुरू करने का ऑफर दिया था। जिसके बाद सोमवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी और उपायुक्त सिरमौर डाॅ आरके परूथी ने मेनकाईंड ग्रुप के निदेशक बी. डी. त्यागी की मौजूदगी मे अस्पताल का दौरा कर व्यवस्था जांची। उसके बाद निर्णय लिया गया कि यहां पर कोविड पेशेंट के लिए ऑक्सीजन युक्त 40 बेड की सुविधा

मुहैया करवाई जाएगी। इसके लिए उपायुक्त सिरमौर ने अस्पताल प्रबंधन को बेड के साथ पाईपलाईन बिछाने के निर्देश दे दिये हैं। ये पाईपलाईन हर बेड के साथ होगी जिसमे सिलेंडर से ऑक्सीजन मरीजों तक पंहुचाई जाएगी। अस्पताल प्रबंधन काम मे जुट गया है ताकि आने वाले दो से तीन दिन मे सेंटर शुरू किया जा सके। 
उधर, अस्पताल प्रबंधन के प्रवक्ता ने बताया कि ग्रुप ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष खुद ही अस्पताल को कोविड केयर अस्पताल बनाने का ऑफर दिया था। जिसके बाद ऊर्जा मंत्री और उपायुक्त ने अस्पताल का दौरा किया है। यहां पर कोविड पेशेंट के लिए दो तीन दिन मे ऑक्सीजन युक्त 40 बेड की सुविधा शुरू कर दी जाएगी।