Paonta Sahib: जीत की हैट्रिक लगा रही केंद्र की मोदी सरकार, मिलेगा प्रचंड बहुमत: सुखराम चौधरी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: जीत की हैट्रिक लगा रही केंद्र की मोदी सरकार, मिलेगा प्रचंड बहुमत: सुखराम चौधरी ddnewsportal.com

Paonta Sahib: जीत की हैट्रिक लगा रही केंद्र की मोदी सरकार, मिलेगा प्रचंड बहुमत: सुखराम चौधरी

देश में लोकसभा चुनाव शनिवार को आखिरी चरण के साथ सम्पन्न हो गए है। दोनो बड़े राजनीतिक दल अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। हालांकि शाम को जारी हुए एग्जिट पोल के मुताबिक देश में फिर से भाजपा नीत NDA की सरकार बनती दिख रही है। लगभग 11 एग्जिट पोल में भाजपा फिर से केंद्र में सरकार बनाने जा रही है। 


इसी बीच शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी, पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं विधायक पाँवटा साहिब सुखराम चौधरी ने भी दावा करते हुए कहा है कि हिमाचल प्रदेश से चारों की चारों लोकसभा सीटें भाजपा बड़े मार्जिन से जीत रही है। सुखराम चौधरी अपनी गृह पंचायत पुरूवाला काशीपुर में परिवार के साथ वोट डालने पंहुचे।
शाम को मीडिया के पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल ने तस्वीर लगभग साफ कर दी है। हालांकि भाजपा अकेले बहुमत हासिल करेगी, यह उनका विश्वास है। 
उन्होंने कहा कि शिमला संसदीय सीट पर कांग्रेस कड़ी टक्कर की बात करती देखी जा रही है, लेकिन वह फाइट में कहीं है ही नहीं। भाजपा के सुरेश कश्यप यहां बड़े मार्जिन से जीत दर्ज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी की गारंटी को वोट डाला है क्योंकि जनता को भरोसा है कि मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं।