Himachal News: CM सुक्खू के गृह जिले के डीसी होंगे बैरवा ddnewsportal.com

Himachal News: CM सुक्खू के गृह जिले के डीसी होंगे बैरवा ddnewsportal.com

Himachal News: CM सुक्खू के गृह जिले के डीसी होंगे बैरवा

सिरमौर के उपायुक्त रह चुके ललित जैन को ये जिम्मा और...

हिमाचल प्रदेश सरकार ने कुछ नियुक्तियां की है। इसमे सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिला में डीसी की तैनाती को लेकर है। इसके अलावा अन्य कुछ आईएएस आफिसर को भी तैनाती दी गई है जिसमे ललित जैन भी शामिल है। नेशनल हेल्थ मिशन के प्रबंध निदेशक आईएएस हेमराज बैरवा को हमीरपुर का उपायुक्त बनाया गया है। हमीरपुर जिला मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का गृह जिला है। 

बता दें कि हिमाचल प्रदेश सरकार ने एडीसी जितेंद्र सांजटा को उपायुक्त हमीरपुर का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा था। उपायुक्त देवश्वेता बनिक के केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर जाने से पद रिक्त हो गया था। 22 मार्च को कार्मिक विभाग की ओर से 2007 बैच के एचएएस अधिकारी जितेंद्र सांजटा को आगामी आदेशों तक उपायुक्त का कार्यभार सौंपा गया था। इसके अतिरिक्त सिरमौर के

डीसी रह चुके आईएएस ललित जैन को हिमाचल प्रदेश राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त जिम्मा सौंपा गया है। वहीं, मुख्य सचिव के ओएसडी आईएएस शुभकरण सिंह को हिमाचल प्रदेश खाद्य नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामले के निदेशक का अतिरिक्त जिम्मा सौंपा गया है। आईएएस सुदेश कुमार मोखटा को नेशनल हेल्थ मिशन के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त जिम्मा सौंपा गया है।