हिमाचल- यहाँ काॅलेज गेट के पास चले धारदार हथियार ddnewsportal.com

हिमाचल- यहाँ काॅलेज गेट के पास चले धारदार हथियार ddnewsportal.com
फोटो: साभार गूगल।

हिमाचल- यहाँ काॅलेज गेट के पास चले धारदार हथियार 

घायल छात्र के सिर पर लगे 5 टांके, छह के खिलाफ मामला दर्ज 

हिमाचल प्रदेश के सरकारी काॅलेज में मारपीट व लड़ाई का फिर एक मामला सामने आया है। बीते दिनों सुंदरनगर काॅलेज में छात्रों के बीच हुई झड़प के बाद अब हमीरपुर महाविद्यालय के गेट पर काॅलेज छात्र से मारपीट करने की घटना सामने आई है। मारपीट की इस घटना में तेजधार हथियार भी आरोपियों ने प्रयोग किया है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कॉलेज छात्र को मारपीट करने वाले आरोपी काॅलेज गेट से बाहर जबरदस्ती खींच कर ला रहे हैं। मारपीट में तेजधार हथियार का इस्तेमाल हुआ है, जिससे छात्र के सिर पर गंभीर चोट लगी है। छात्र को प्राथमिक उपचार के दौरान सिर पर कई टांके भी लगे हैं।

आरोपी युवकों में काॅलेज स्टूडैंट के साथ ही बाहरी युवक भी शामिल बताए जा रहे हैं, जिनका संबंध छात्र संगठन से बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक इससे पहले होली के दिन गांधी चौक के समीप हुई लड़ाई में शामिल बताए जा रहे हैं। इस बारे पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डाॅ. आकृति शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है। स्टूडैंट को गंभीर चोटें आई हैं। आरोपी यदि पूर्व में मारपीट की घटनाओं में शामिल पाए जाते हैं तो उस पहलू पर भी पुलिस जांच करेगी। मामले में निष्पक्षता के साथ कार्रवाई की जाएगी। वहीं एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि काॅलेज में हुई मारपीट में छात्र को सिर में चोटें आई हैं। छात्र के सिर में 5 टांके लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि 6 छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व आगामी कार्रवाई की जा रही है।