चार वर्ष मे भाजपा सरकार ने लिया 22 हजार करोड़ रूपये का ऋण ddnewsportal.com

चार वर्ष मे भाजपा सरकार ने लिया 22 हजार करोड़ रूपये का ऋण ddnewsportal.com

चार वर्ष मे भाजपा सरकार ने लिया 22 हजार करोड़ रूपये का ऋण 

कांग्रेस कमेटी हिमाचल के मीडिया विभाग के चेयरमैन हर्षवर्धन चौहान ने आड़े हाथों ली जयराम सरकार, डबल इंजन सरकार को कहा बेबस।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष हर्षवर्धन चौहान ने प्रदेश की जयराम सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भाजपा ने शासन संभाला तब प्रदेश में 48 हजार करोड़ रूपये का ऋण था और मौजूद जय राम सरकार ने साढे 4 साल में 22 हजार करोड़ रूपये का ऋण लिया है। कुल्लू मे पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी का दावा था कि डबल इंजन की सरकार दुगुना विकास करेगी लेकिन आज डबल इंजन पूरी तरह से बेबस हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेई देश के प्रधानमंत्री थे, वे मनाली को अपना दूसरा घर मानते थे। जब भी वे मनाली आया करते थे तो पैकेज के रूप में और आर्थिक रूप में हिमाचल प्रदेश में हजारों करोड़ों रुपए सौगात दिया करते थे। उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में मोदी जी कहते हैं कि हिमाचल से उनका गहरा नाता है, ऐसा कहते हैं लेकिन हिमाचल प्रदेश को किसी प्रकार की आर्थिक सहायता पैकेज आज तक नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले साढ़े 4 सालों में पूर्व की कांग्रेस पार्टी के समय में बजट से योजनाओं का उद्वघाटन और शिलान्यास किए है। उन्होंने कहा कि  पंजाब में छठा वेतन

लागू हुए 6 माह हो गए है लेकिन प्रदेश के कर्मचारी प्रदेश सरकार मांग कर रहे है। लेकिन फिर भी कई विभाग के कर्मचारियों को वेतन डीए नहीं मिल रहा है। एचआरटीसी के कर्मचारियों का 334 करोड़ रूपये भुगतान नहीं कर पाई और 608 सेवानिवृत कर्मचारियों के 208 से अधिक बकाया राशी है और सरकार कह रही है पैसे नहीं है। उन्होंने कहाकि मुख्यमंत्री के गृह जिला में सड़को की हालत खराब है। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।