झोपड़ीनुमा दुकान आग के हवाले- ddnewsportal.com

झोपड़ीनुमा दुकान आग के हवाले- ddnewsportal.com

झोपड़ीनुमा दुकान आग के हवाले

पीड़ित का आरोप; जिंदा जलाने का हुआ था प्रयास, आगजनी मे कुत्ते की मौत, पुलिस जुटी जांच मे

पांवटा साहिब के शिवपुर मे एक झोपडीनुमा दुकान मे अचानक आग लग गई। जिससे दुकान के अंदर का सामान तो जला ही है ही दुकान मालिक का पालतू कुत्ते की भी मौत हो गई। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि कुछ दबंग उसे जिंदा जलाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन उसकी किस्मत अच्छी रही कि वह बच गया। मिली जानकारी के मुताबिक शिवपुर मे शुक्रवार रात संजय नाम के एक व्यक्ति की झोंपड़ीनुमा दुकान में आग लग गई। जिस वक्त यह

आग लगी संजय कुमार भी उस दुकान में सोया हुआ था किसी तरह संजय कुमार ने तो अपनी जान बचा ली लेकिन उनका पालतू कुत्ता जो कि अंदर ही बंधा हुआ था वह जिंदा जल गया। संजय कुमार ने आरोप लगाया है कि यह काम कुछ दबंग लोगों का है जो उसे मारना चाहते हैं। उसने बताया कि अगर वह किसी तरह अपनी जान उस घर से निकलकर ना बचाता तो वह भी उस कुत्ते की तरह जिंदा जल जाता। आरोप लगाए हैं कि जब वह जलती दुकान से बाहर निकलने का प्रयास कर रहा था तो उसे दो लोगों ने वापिस उस जलती दुकान में धक्का देकर जलाने का प्रयास किया।
संजय का कहना है कि कुछ रोज पहले ही पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी गई थी लेकिन समय रहते पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई जिसके कारण यह बड़ी वारदात अंजाम देने में कुछ लोग कामयाब रहे। कोरोना के चलते लॉक डाउन लग गया और बमुश्किल वह इस दुकान नुमा झोपड़ी से ही अपने परिवार का पेट पाल रहा था। लेकिन कुछ लोगों ने इसके दुकान में आग लगा दी। फिलहाल इस मामले को लेकर पुरूवाला पुलिस जांच में जुट गई है।शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़ित का सिविल अस्पताल पांवटा साहिब मे  मेडिकल करवाया है। डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।