Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं के नाम गोल्ड मेडल, क्लस्टर स्पोर्ट्स में वाॅलीबॉल में अव्वल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं के नाम गोल्ड मेडल, क्लस्टर स्पोर्ट्स में वाॅलीबॉल में अव्वल ddnewsportal.com

Paonta Sahib: गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं के नाम गोल्ड मेडल, क्लस्टर स्पोर्ट्स में वाॅलीबॉल में अव्वल 

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की देवीनगर ब्रांच की छात्रा खिलाड़ियों ने क्लस्टर स्तर की खेल-कूद प्रतियोगिता में अपना वर्चस्व स्थापित किया है। क्लस्टर 16 वॉलीबॉल प्रतियोगिता में छात्राओं ने विजय पताका लहराई है। अंडर -14 क्लस्टर 16 गर्ल्स वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सिरसा में 23 से 25 सितंबर 2024 तक किया गया। 


इस प्रतियोगिता में हिमाचल, हरियाणा तथा पंजाब के लगभग 25 विद्यालयों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल, देवी नगर ब्रांच की छात्राओं ने स्वर्ण पदक प्राप्त कर विद्यालय के गौरव में चार चांद लगा दिए।
विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या ने सभी छात्राओं की पीठ थपथपाकर प्रशंसा की तथा भविष्य में भी ऐसे ही उज्जवल प्रदर्शन की आशा व्यक्त की। 
डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी ने वॉलीबॉल टीम की कोच नीतू ठाकुर की भी उनके प्रयासों के लिए मुक्त कंठ से सराहना की। उन्होंने कहा कि कलस्टर स्तर पर स्वर्ण पदक प्राप्त करना अपने आप में एक विशिष्ट उपलब्धि है। इसके लिए टीम की सभी खिलाड़ी लड़कियां तथा उनकी कोच प्रशंसा के पात्र हैं।