Paonta Sahib: कलस्टर प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल का उत्कृष्ट प्रदर्शन, गर्ल्स बास्केटबॉल विनर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कलस्टर प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल का उत्कृष्ट प्रदर्शन, गर्ल्स बास्केटबॉल विनर ddnewsportal.com

Paonta Sahib: कलस्टर प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल का उत्कृष्ट प्रदर्शन, गर्ल्स बास्केटबॉल विनर

पाँवटा साहिब के शुभखेड़ा स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्र कलस्टर-16 की प्रतियोगिता में धाक जमाकर आए है। स्कूल का सीबीएसई क्लस्टर-16 प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है।


दरअसल सीबीएसई क्लस्टर 16 की अंडर-17 खेल प्रतियोगिता का आयोजन सेंट सोल्जर पब्लिक स्कूल पंचकूला में 9 सितंबर से 11 सितंबर 2024 तक किया गया। इस प्रतियोगिता में गर्ल्स बास्केटबॉल टीम ने पहला स्थान प्राप्त कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया। विद्यालय की छात्रा जसलीन को Most valuable player of the tournament घोषित किया गया। यह खिताब  मिलना किसी भी खिलाड़ी के लिए गर्व की बात है साथ ही साथ यह विद्यालय के लिए भी गौरव का विषय है।


अंडर-17 बॉयज बास्केटबॉल प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त किया और अंडर 14 गर्ल्स बास्केटबॉल प्रतियोगिता में भी तीसरा स्थान प्राप्त कर विद्यालय का मान बढ़ाया। यह ज्ञात रहे कि कलस्टर 16 प्रतियोगिता में हरियाणा और चंडीगढ़ के लगभग 50 विद्यालयों की टीमों ने भाग लिया। इतने अधिक विद्यालयों के साथ मुकाबला कर तीसरा स्थान प्राप्त करना अपने आप में ही एक विशेष उपलब्धि है।


इसी श्रृंखला में अंडर-19 खो -खो गर्ल्स टूर्नामेंट का आयोजन सीनियर सेकेंडरी स्कूल, बानी, सिरसा, हरियाणा में 12  से 14 सितंबर 2024 तक हुआ। इस प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने कड़ा मुकाबला करते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में भी क्लस्टर 16 के अनेक विद्यालयों ने भाग लिया। विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि कलस्टर स्तर पर कोई स्थान प्राप्त करना किसी भी छात्र तथा विद्यालय के लिए हर्ष का विषय है। विद्यालय के डायरेक्टर तथा प्रधानाचार्या ने बास्केटबॉल कोच गुरनाम सिंह तथा खो -खो कोच प्रवीण सैनी की पीठ थपथपाते हुए उनसे भविष्य में भी ऐसे ही उत्कृष्ट प्रदर्शन की आशा जताई।