Chandigarh: हाटी समिति चंडीगढ़ की बैठक, हाटी जनजातीय मामलें पर किया ये मंथन... ddnewsportal.com

Chandigarh: हाटी समिति चंडीगढ़ की बैठक, हाटी जनजातीय मामलें पर किया ये मंथन... ddnewsportal.com

Chandigarh: हाटी समिति चंडीगढ़ की बैठक, हाटी जनजातीय मामलें पर किया ये मंथन...

हाटी समिति चंडीगढ़ ईकाई की बैठक का पंजाब युनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स सेंटर में आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय हाटी समिति के उपाध्यक्ष फकीरचंद चौहान ने की। इस बैठक में सभी लोगों ने "केंद्रीय हाटी समिति" द्वारा किए जा रहे कार्य की प्रशंसा की। और सभी लोगों ने सर्वसम्मति से केंद्रीय हाटी समिति को हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में चल रहे केस की पैरवी करने के लिए एवं आने वाले समय में सुप्रीम कोर्ट में केस

चलने के लिए "आर्थिक सहयोग" देने की बात की। सभी युवाओं ने कहा कि हमारे पूर्वजों के अथक परिश्रम के बाद हमें "हाटी कानून" मिला है और कुछ शरारती तत्वों ने इस कानून को रद्द करने के लिए हिमाचल प्रदेश हाई कोर्ट में केस डाला है, जो की बहुत दुखद है। देर सवेर हाई कोर्ट एवं सुप्रीम कोर्ट में भी हम इस केस को जीतेंगे ऐसा हम सभी युवाओं को विश्वास है।
लेकिन बड़े दुख की बात है कि कुछ शरारती तत्वों ने हमारे युवाओं का भविष्य खराब करने के लिए युवाओं के साथ खिलवाड़ एवं उनका समय बर्बाद किया।


इस बैठक में हाटी समिति चंडीगढ़ के कानूनी सलाहकार अधिवक्ता दिनेश सिंह चौहान, राजेश शर्मा, केडी चौहान, अनिल चौहान, गौरव, किरणेश चौहान, प्रियांशु सूर्य, रजत चौहान, आयुष चौहान इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे।