Shillai: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शिलाई में सुनी जनसमस्याएं ddnewsportal.com

Shillai: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शिलाई में सुनी जनसमस्याएं  ddnewsportal.com

Shillai: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शिलाई में सुनी जनसमस्याएं

हिमाचल प्रदेश के उद्योग, संसदीय मामले एवं श्रम रोज़गार मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने अपने सिरमौर प्रवास कार्यक्रम के दौरान शिलाई में क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान क्षेत्रवासी मंत्री से मिले साथ ही अपने क्षेत्र तथा अपनी व्यक्तिगत समस्याओं से उनको अवगत करवाया। इसके अतिरिक्त क्षेत्र के प्रतिनिधि मंडलों ने उद्योग मंत्री के समक्ष उनके क्षेत्र से संबंधित माँगें भी रखी।


उद्योग मंत्री ने क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह शिलाई विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि है इसलिए शिलाई विधानसभा का विकास हमेशा उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि अभी तक के कार्यकाल में इस विधानसभा क्षेत्र में सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, सिंचाई एवं पेयजल जैसी मूलभूत सुविधाओं में बहुत सी विकासात्मक योजनाएं क्रियान्वित है जिनके पूर्ण होते ही क्षेत्र के लोग इनसे लाभान्वित होंगे। उद्योग मंत्री ने  विभिन्न विभागों के अधिकारियों की उपस्थिति में अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया जबकि कुछ समस्याओं को उन्होंने संबंधित विभागों को सौंपा तथा विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द उनका निराकरण सुनिश्चित करें।उन्होंने क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा रखी गई माँगो को भी शीघ्र पूर्ण किया जाएगा।
इस अवसर पर अध्यक्ष मार्केटिंग कमेटी सीता राम शर्मा सहित पंचायती राज संस्थानो के चुने हुए प्रतिनिधि तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी एवम् स्थानीय लोग मौजूद रहे।