Himachal News: हेलिकॉप्टर से वोट डालने लाए विधायक सुदर्शन बबलू का आया बयान, पढ़ें क्या बोले... ddnewsportal.com

Himachal News: हेलिकॉप्टर से वोट डालने लाए विधायक सुदर्शन बबलू का आया बयान, पढ़ें क्या बोले... ddnewsportal.com

Himachal News: हेलिकॉप्टर से वोट डालने लाए विधायक सुदर्शन बबलू का आया बयान, पढ़ें क्या बोले...

हिमाचल प्रदेश में मौसम में भले ही ठंडक है लेकिन सियासी पारा चरम पर है। हर पल कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ रही है जो सुक्खू सरकार की मुश्किल बढ़ा रही है। लेकिन इसी बीच बीमारी के बाद स्वस्थ हुए कांग्रेस के एक विधायक का बयान आया है। यह बयान सरकार और सीएम सुक्खू के लिए संजीवनी जैसा है। बिमारी से स्वस्थ होकर विधानसभा पहुंचे चिंतपूर्णी के विधायक सुदर्शन बबलू ने कहा कि कांग्रेस के बागी विधायकों की

विधानसभा से सदस्यता रद्द करना सही फैसला है। मैं सुक्खू सरकार और कांग्रेस पार्टी के साथ हूं। एक बड़े अखबार से बात करते हुए सुदर्शन बबलू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बहुत बड़ी और पुरानी पार्टी है। इसके चिन्ह पर चुनाव लडऩे के बाद इसी के साथ रहना चाहिए। यदि कहीं किसी विधायक को सरकार या मुख्यमंत्री से कोई मतभेद हैं तो वह उन्हें पार्टी स्तर पर सुलझा सकते हैं लेकिन ऐसे दूसरे प्रत्याशी को वोट करना सही फैसला नहीं है। एक सवाल के जवाब में बबलू ने कहा कि उनसे भाजपा या अन्य किसी ने राज्यसभा वोटिंग से पहले और अब तक संपर्क नहीं किया है। वह कांग्रेस के सिपाही हैं और चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र की जनता द्वारा उन पर व पार्टी पर जो विश्वास दिखाया गया है वह उस पर अडिग़ रहेंगे।


गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव से एक दिन पहले अपनी विधानसभा क्षेत्र में ही बबलू की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अम्ब अस्पताल लाया गया और वहां से होशियारपुर में एडमिट करवाया गया। वहां से वोटिंग के दिन उन्हें हैलीकॉप्टर के माध्यम से एयरलिफ्ट किया गया और उन्होंने शिमला पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान किया और उसके बाद उपचार करवाया। अब वह स्वस्थ हो चुके हैं और वापिस विधानसभा पहुंच चुके हैं और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ मुलाकात भी कर चुके हैं।