Himachal Accident News: घर से थोड़ी ही दूरी पर इंतजार में खड़ी थी मौत ddnewsportal.com

Himachal Accident News: घर से थोड़ी ही दूरी पर इंतजार में खड़ी थी मौत ddnewsportal.com

Himachal Accident News: घर से थोड़ी ही दूरी पर इंतजार में खड़ी थी मौत

सड़क हादसे में युवक की मौत, परिवार पर टूटा दुःखों का पहाड़ 

हिमाचल प्रदेश में आए दिन हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे हैं। इस बार जिस तरह से सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई है उससे ऐसा लग रहा है जैसे घर से थोड़ी दूरी पर ही मौत इंतजार में खड़ी थी। जो एक नौजवान को लील गई।

गुरूवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की रघुपुर घाटी की टकरासी पंचायत के जैबाग गांव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार सड़क से लुढ़क कर करीब 100 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 8:00 बजे जैबाग से आनी की तरफ जा रही कार घर से मात्र 200 मीटर की दूरी पर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही जैबाग गांव के लोग मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल युवक को निकालकर उपचार के लिए आनी अस्पताल भेजा, लेकिन युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान राकेश कुमार (32) पुत्र बेली राम निवासी जैबाग के रूप में हुई है। परिवार में इकलौते बेटे की हादसे में हुई मौत से बुजुर्ग मां-बाप का सहारा छिन गया है। उधर, पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हादसा कैसे हुआ, इसके बारे में जांच चल रही है।