Accident News: बस के टायर के नीचे आने से एक स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत ddnewsportal.com

Accident News: बस के टायर के नीचे आने से एक स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत ddnewsportal.com

Accident News: बस के टायर के नीचे आने से एक स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत 

हिमाचल प्रदेश में एक निजी बस के टायर के नीचे आने से एक स्कूटी सवार पूर्व कर्मचारी की मौत हो गई। मामला नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर-1 कृष्णा नगर में गंदा नौण के पास का है। यहां स्कूटी सवार, निजी बस के टायर के नीचे आ गया जिस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक स्कूटी सवार पक्का भरो की तरफ जा रहा था और निजी बस भी अवाहदेवी से हमीरपुर जा रही थी। इस दौरान कृष्णा नगर में गंदा नौण के पास यह हादसा हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए और पुलिस को इस बारे में सूचित किया।

मौके पर पुलिस ने बस के चालक के बयान दर्ज किए हैं। बस के चालक के अनुसार गंदा नौण के पास स्कूटी स्किड हो गई और स्कूटी सवार बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। फिलहाल पुलिस मौके पर से साक्ष्य जुटाकर घटना की जांच में जुट गई है। मौके पर पहुंचे पुलिस थाना हमीरपुर के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया कि बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और बस को भी कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम शनिवार को करवाया जाएगा।


मृतक स्कूटी सवा की पहचान मदन लाल पुत्र सावन सिंह (62) निवासी तलवाड़ तहसील जयसिंहपुर जिला कांगड़ा के रूप में की गई है जोकि पूर्व कर्मचारी चयन आयोग से अधीक्षक के पद से 2 साल पहले सेवानिवृत्त हुए थे। वह हाऊंसिग बोर्ड कालोनी में रहते थे और कुछ समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने कुछ महीने पहले ही ऑप्रेशन करवाया था, जिसके मेडिकल बिल लेकर वह कार्यालय की तरफ जा रहे थे क्योंकि उनका एक और ऑप्रेशन होना था।