Accident: शिलाई के रोनहाट क्षेत्र में सड़क हादसे में कॉलेज प्रोफेसर सहित तीन की मौत ddnewsportal.com

Accident: शिलाई के रोनहाट क्षेत्र में सड़क हादसे में कॉलेज प्रोफेसर सहित तीन की मौत ddnewsportal.com

Accident: शिलाई के रोनहाट क्षेत्र में सड़क हादसे में कॉलेज प्रोफेसर सहित तीन की मौत

मृतकों में 18 वर्षिय छात्रा भी शामिल, पुलिस जुटी आगामी कार्रवाई में

प्राकृतिक आपदा के साथ साथ हिमाचल को सड़क हादसे भी दहला रहे हैं। ये साल हिमाचल प्रदेश के लिए घटनाओं के नाम पर काले अध्याय के रूप में जाना जाएगा। प्रदेश में पिछले एक माह से अधिक समय से शायद ही कोई दिन ऐसा होगा जब किसी की जान न गई हो। अब एक सड़क हादसे ने सिरमौर जिले को हिलाकर रख दिया है। 


जिले के गिरिपार क्षेत्र के शिलाई उपमंडल में देर शाम दर्दनाक सड़क हादसे में रोनहाट कॉलेज के प्रोफेसर व छात्रा के अलावा कार चालक की मौत हो गई। हादसा, लाणी बोहराड़ मार्ग पर जासवी कैंची मोड़ पर हुआ। जहां अनियंत्रित कार गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में युवती सहित तीनों कार सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में रोनहाट महाविद्यालय में तैनात 47 वर्षीय प्रोफेसर रमेश भारद्वाज पुत्र शिवराम निवासी बोहराड़, 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा साक्षी भारद्वाज पुत्री भरतु राम व 38 वर्षीय जयराम पुत्र स्व. सिंघा राम का निधन हुआ है।


पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शिलाई भेजा है। सूचना मिलते ही रोनहाट पुलिस चौकी से मुख्य आरक्षी नवीन कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए। हादसे के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। उधर, डीएसपी पाँवटा साहिब मानविंदर ठाकुर ने पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।