जब भरे बाजार में निजी बस की ब्रेक हो गई फेल ddnewsportal.com

जब भरे बाजार में निजी बस की ब्रेक हो गई फेल ddnewsportal.com

आखिर क्या हुआ जब भरे बाजार में निजी बस की ब्रेक हो गई फेल

हिमाचल प्रदेश में सामने आई घटना, चपेट में आई कार... 

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया। एक निजी बस की ब्रेक बीच सड़क में फैल हो गई। गनीमत रही कि कोई व्यक्ति इसकी चपेट में नही आया। मिली जानकारी के मुताबिक कांगड़ा जिला के बैजनाथ बाजार में एक निजी बस की ब्रेक फेल हो गई। बताया जा रहा है कि उक्त बस बैजनाथ पैट्रोल पंप के पास एक वर्कशॉप में रिपेयर के लिए गई थी, लेकिन चालक ने जैसे ही बस की ब्रेक चैक की तो प्रैशर नहीं बन सका। इस दौरान

उतराई होने के चलते बस को रोकने के प्रयास किए गए, लेकिन बस नहीं रुकी, जिसके बाद चालक व परिचालक ने स्वयं ही चिल्लाना शुरू कर दिया। बस बाजार के मध्य दोनों ट्रैफिक लाइटों के बीच रुक गई। 
गनीमत रही कि इस दौरान ट्रैफिक कम थी और बस की चपेट में कोई व्यक्ति नहीं आया। हालांकि इस दौरान एक कार बस की चपेट में आ गई, मगर कार सवार सुरक्षित रहे। इस दौरान जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बस व कार को साइड में लगवा कर जाम को खुलवाया। बस चालक ने बताया कि उसने बस को रोकने की हरसंभव कोशिश की लेकिन बस नहीं रुकी। पुलिस यातायात अधिकारी एएसआई भक्त राम ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया है। बहराल, एक बड़ा हादसा होने से टल गया।