Paonta Sahib: जगन्नाथ सेवा ट्रस्ट हर माह बाद करेगा हरि नाम संकीर्तन का आयोजन ddnewsportal.com

Paonta Sahib: जगन्नाथ सेवा ट्रस्ट हर माह बाद करेगा हरि नाम संकीर्तन का आयोजन ddnewsportal.com

Paonta Sahib: जगन्नाथ सेवा ट्रस्ट हर माह बाद करेगा हरि नाम संकीर्तन का आयोजन

जगन्नाथ सेवा ट्रस्ट पांवटा साहिब की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता हरविंदर अरोड़ा ने की, जिसमें सचिव नीरज उधवानी और कोषाध्यक्ष संजय खंडूजा भी उपस्थित रहे। बैठक की शुरुआत में नीरज उधवानी ने सभी नए सदस्यों का स्वागत किया और उन्हें धन्यवाद दिया। ये नए सदस्य 10 मई को मधुबन आश्रम, ऋषिकेश में श्री परमानंद दास प्रभु जी की उपस्थिति में गठित नई समिति के सदस्य बने थे।


हरविंदर अरोड़ा ने बैठक को संबोधित किया और वर्ष 2024-25 के लिए ट्रस्ट के कार्यों पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि इस वर्ष हर महीने पांवटा साहिब में अलग-अलग स्थानों पर श्री परमानंद दास प्रभु जी के नेतृत्व में हरि नाम संकीर्तन का आयोजन किया जाएगा। जून माह में हरि नाम संकीर्तन विश्वकर्मा मंदिर में आयोजित होगा, जिसकी तिथि जल्द ही घोषित की जाएगी।
इसके अलावा, बैठक में रथ में कुछ सुधार, साउंड सिस्टम की खरीदारी और अन्य धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों पर भी चर्चा हुई। इस बैठक में नई कार्यकारी समिति की घोषणा की गई, जिसमें जगदीश गर्ग (संरक्षक), राजेश खंडूजा (संरक्षक), संतराम उपाध्यक्ष (सम्पर्क), अशोक शर्मा उपाध्यक्ष (संस्कार), अंकित गोयल उपाध्यक्ष (सेवा), धीरज चोपड़ा मीडिया प्रभारी, ज्योति स्वरूप, सुशील मितल, अनुज कुमार, अश्विनी धवन आदि के नाम शामिल है। 


नवनिर्वाचित सदस्य भी इस बैठक में उपस्थित थे और उन्होंने अपने योगदान के लिए प्रतिबद्धता व्यक्त की। तत्पश्चात सभी सदस्यों ने एकादशी के सुअवसर पर मां यमुना जी की आरती के आयोजन में भाग लिया और मां यमुना जी से आशिर्वाद प्राप्त किया।