HP Political News: जयराम ठाकुर बोले, वर्तमान सरकार के वश में नही रहा प्रदेश संभालना ddnewsportal.com

HP Political News: जयराम ठाकुर बोले, वर्तमान सरकार के वश में नही रहा प्रदेश संभालना  ddnewsportal.com

HP Political News: जयराम ठाकुर बोले, वर्तमान सरकार के वश में नही रहा प्रदेश संभालना

हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने वर्तमान सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। कुल्लू में उन्होंने कह दिया कि वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है। जो हालत इस समय प्रदेश के है उससे यह साफ हो चुका है कि प्रदेश संभालना कांग्रेस सरकार के बस की बात नहीं है।
जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जेओए की भर्ती को लेकर जो मंत्रियों को विश्वास में लेने की बात कही, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। जेओए आईटी के अभ्यर्थी अपने रिजल्ट के लिए सचिवालय के बाहर धरना दे रहे हैं। सरकार ने तीन माह को समय दिया था लेकिन 13 माह बीत गए। कांग्रेस ने 13 माह में जो सत्यानाश किया वह कर दिया है। अब प्रदेश की जनता महसूस कर रही है। 


कुल्लू के ढालपुर मैदान में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जयराम ने कहा कि प्रदेश के युवा सड़कों पर भटकने को मजबूर हैं। सुप्रीम कोर्ट की ओर से हरी झंडी दिए जाने के बाद भी सरकार परिणाम जारी नहीं कर पा रही और प्रदेश के युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। आज केंद्र सरकार की योजनाओं के करोड़ों लाभार्थी है। समाज का कोई भी वर्ग प्रधानमंत्री की योजनाओं से अछूता नहीं हैं। उन्होंने भुंतर और ढालपुर मैदान में विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाग लिया और मोदी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित किया।