सांसद संजय भाटिया के सहयोग से गुरूद्वारा श्री पांवटा साहिब मे लगेगी लिफ्ट ddnewsportal.com

सांसद संजय भाटिया के सहयोग से गुरूद्वारा श्री पांवटा साहिब मे लगेगी लिफ्ट ddnewsportal.com

सांसद संजय भाटिया के सहयोग से गुरूद्वारा श्री पांवटा साहिब मे लगेगी लिफ्ट 

गुरूद्वारा श्री पांवटा साहिब मे मत्था टेकने पंहुचे करनाल से लोकसभा सांसद ने की 11 लाख रूपये की घोषणा, संगत को मिलेगी सुविधा।

हरियाणा के करनाल से लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने गुरूद्वारा श्री पांवटा साहिब के परिसर से यमुना स्नानघाट के लिए लिफ्ट सुविधा प्रदान करने को 11 लाख रूपये की घोषणा की है। श्री भाटिया आज श्री गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के पवित्र अवसर पर गुरूद्वारा साहिब मे पंहुचे थे। उन्होंने  गुरुद्वारे में शीश नवाया और सुख शांति की कामना की। इस अवसर पर उनके साथ हिमाचल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी भी मौजूद रहे।

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पांवटा साहिब द्वारा सांसद संजय भाटिया को सम्मान स्वरूप सिरोपा भेंट किया गया। गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब में मत्था टेकने के बाद एमपी संजय भाटिया ने यमुना नदी में स्नान करने व माथा टेकने जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए लिफ्ट लगाने हेतु 11 लाख रुपए गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पांवटा साहिब को देने की घोषणा भी की। इस लिफ्ट के निर्माण से संगत को काफी सुविधा मिलेगी। उधर, प्रबंधक कमेटी गुरूद्वारा श्री पांवटा साहिब के मैनेजर सरदार जगीर सिंह ने बताया कि सांसद ने लिफ्ट लगाने का आश्वासन दिया है।