Sirmour: अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के चुनाव का शेड्यूल जारी- ddnewsportal.com

Sirmour: अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के चुनाव का शेड्यूल जारी- ddnewsportal.com

Sirmour: अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के चुनाव का शेड्यूल जारी

पढ़ें, जिलें की 9 उप इकाईयों के कौन-कौन सी तारीख को होंगे इलेक्शन... 

अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ जिला सिरमौर ने जिले की 9 उप इकाईयों के चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। शनिवार को जिला मुख्यालय में पूर्व कर्मचारी नेता सत्येंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। इस फैसले के मुताबिक चुनाव समपन्न करवाने के लिए गठित सदस्य कमेटियों को निर्देश दिए गए है कि तय तिथि पर उप इकाईयों के चुनाव समपन्न करवाये जाएं। 
तय तिथियों में कफोटा उप इकाई के चुनाव 9 जुलाई रविवार को लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह सतौन में चुनाव पर्यवेक्षक रजनीश कुमार राजस्व विभाग और आत्मा राम शर्मा लोनिवि की देखरेख में सम्पन्न होंगे। 


इसी तरह शिलाई उप इकाई के चुनाव 12 जुलाई को लोनिवि विश्राम गृह शिलाई में पर्यवेक्षक जोगेन्द्र ठाकुर तकनीकी शिक्षा विभाग और लाल सिंह लोनिवि की मौजूदगी में सम्पन्न होंगे। संगड़ाह उप इकाई के चुनाव 14 जुलाई को लोनिवि विश्राम गृह संगड़ाह में पर्यवेक्षक संजय कुमार रोजगार विभाग तथा भुपाल सिंह लोनिवि की देखरेख में, राजगढ़ उप इकाई के चुनाव लोनिवि विश्राम गृह राजगढ़ में चुनाव पर्यवेक्षक देवदत्त शर्मा पशुपालन विभाग और कुलदीप कुमार राजस्व विभाग की देखरेख में सम्पन्न होंगे।
इसी तरह से नोहराधार उप इकाई के चुनाव 16 जुलाई को लोनिवि विश्राम गृह नोहराधार में चुनाव पर्यवेक्षक अरूण कुमार राजस्व विभाग और जगदीश ठाकुर बागवानी विभाग की मौजूदगी में करवाये जायेंगे। ददाहू उप इकाई के चुनाव 19 जुलाई को लोनिवि विश्राम गृह ददाहू में चुनाव पर्यवेक्षक दीपक भारद्वाज स्वास्थ्य विभाग तथा चंद्रमणि वर्मा लोनिवि की देख-रेख में सम्पन्न होंगे।


पाँवटा साहिब उप इकाई के चुनाव लोनिवि विश्राम गृह पाँवटा साहिब में 23 जुलाई को चुनाव पर्यवेक्षक संदीप कश्यप स्वास्थ्य विभाग और मनदीप कंवर शिक्षा विभाग की मौजूदगी में पूर्ण होंगे। सराहं उप इकाई के चुनाव 27 जुलाई को लोनिवि विश्राम गृह सराहं में चुनाव पर्यवेक्षक हरदेव ठाकुर पशुपालन विभाग और राकेश कुमार सहकारिता विभाग की देखरेख और अंत में नाहन उप इकाई के चुनाव 2 अगस्त को लोनिवि विश्राम गृह नाहन में चुनाव पर्यवेक्षक जोगेन्द्र ठाकुर तकनीकी विभाग और नरवीर कुमार शर्मा स्वास्थ्य विभाग की देख-रेख में सम्पन्न होंगे।

ये है कमेटी सदस्य-

कमेटी सदस्य जिनकी देख रेख मे पूरे जिला के चुनाव होंगे, उनमे सुदेश तोमर, नरवीर शर्मा, सुनील तोमर, हरदेव ठाकुर और नागेन्द्र ठाकुर के नाम शामिल है।