Paonta Sahib: बाढ़ प्रभावित सिरमौरी ताल के बच्चों को अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की सौगात ddnewsportal.com

Paonta Sahib: बाढ़ प्रभावित सिरमौरी ताल के बच्चों को अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की सौगात ddnewsportal.com

Paonta Sahib: बाढ़ प्रभावित सिरमौरी ताल के बच्चों को अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की सौगात, बांटे स्वेटर व जूते

अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ सिरमौर ने पांवटा साहिब के राजकीय प्राथमिक पाठशाला सिरमौरी ताल में बाढ़ प्रभावित 38 स्कूली बच्चों को स्वेटर व जूते जुराबें वितरित किए। 
ज्ञात हो कि 9 अगस्त को बादल फटने से सिरमौरी ताल गांव में भारी तबाही हुई थी जिस कारण पूरे गांव के ग्रामीण प्रभावित हुए थे तथा ग्रामीणों के खेत व घर तबाह हो गए थे। कई बच्चों को सर्दियों में स्वेटर व जूते की जरूरत थी। जिसकी जानकारी अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ सिरमौर के जिला अध्यक्ष रामचंद्र कपूर को मिली। सोमवार को अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला अध्यक्ष रामचंद्र कपूर,प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील तोमर,पांवटा साहिब ईकाई अध्यक्ष गुरबचन सिंह, महासचिव तरूण परमार, जिला उपाध्यक्ष जोगेन्दर ठाकुर व पवन ठाकुर आदि राजकीय

प्राथमिक पाठशाला सिरमौरी ताल पहुंचे तथा 38 बच्चों को गर्म स्वेटर व जूते जुराबें वितरित किए। महासंघ सिरमौर के जिला अध्यक्ष रामचंद्र कपूर ने बताया कि 9 अगस्त को पांवटा साहिब के सिरमौरी ताल में बादल फटने से भारी तबाही हुई थी तथा एक ही परिवार के पांच लोग ज़िंदा दफन हो गए थे। इस घटना से पूरा क्षेत्र गमगीन हो गया था। उन्होंने कहा कि सिरमौरी ताल स्कूल के बच्चे को स्वेटर और जूते का अभाव था जिसकी जानकारी अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ को मिली तो महासंघ के सभी सदस्य बच्चों की मदद के लिए आगे आए तथा स्कूल के 38 बच्चों को स्वेटर व जूते जुराबें वितरित की गई। उन्होंने कहा कि जब भी सिरमौरी ताल स्कूल के बच्चों को हमारी मदद की जरूरत होगी हम हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। सिरमौरी ताल स्कूल की अध्यापिका रेखा पुण्डीर, राजो चौहान व एसएमसी अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की पूरी टीम का आभार प्रकट किया है।