Paonta Sahib: यहां आग की चपेट में आने से झुलसी 20 वर्षिय युवती, जांच में जुटी पुलिस... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: यहां आग की चपेट में आने से झुलसी 20 वर्षिय युवती, जांच में जुटी पुलिस... ddnewsportal.com

Paonta Sahib: यहां आग की चपेट में आने से झुलसी 20 वर्षिय युवती, जांच में जुटी पुलिस...

पाँवटा साहिब के साथ लगते मिश्रवाला में 20 वर्षिय युवती आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई। युवती को गंभीर हालत में पाँवटा साहिब सिविल अस्पताल लाया गया जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों का कहना है कि उनकी 20 वर्ष पुत्री घर में अपनी माता के साथ नाश्ता करने के बाद रसोई में काम करने चली गई। जैसे ही उसने गैस ऑन किया तो गैस की आंच ने उसको अपनी चपेट में ले लिया। लड़की के आग में झुलसने की सूचना जैसे ही बाहर बैठे परिवार के सदस्यों को लगी वे उसको आनंन फानन में उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया।


वहीं, सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में आपातकालीन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर कमाल पाशा ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 वर्षीय युवती आज की चपेट में आने से लगभग 80% जल चुकी है। उन्होंने बताया कि लड़की को प्राथमिक उपचार कर आगामी इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है और पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया गया है। 


उधर, डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि अभी पीड़िता के बयान नही हो पाए हैं। बयान होने के पश्चात आगे की कारवाई अमल में लाई जाएगी।