पांवटा में एकत्रित होकर रणनीति बनायेंगे हाटी कमेटियों के पदाधिकारी ddnewsportal.com

पांवटा में एकत्रित होकर रणनीति बनायेंगे हाटी कमेटियों के पदाधिकारी ddnewsportal.com
पांवटा साहिब: यहां होने वाली हाटी केंद्रीय कार्यकारिणी और सभी युनिट के पदाधिकारियों की बैठक को लेकर चर्चा करती पांवटा साहिब युनिट।

पांवटा में एकत्रित होकर रणनीति बनायेंगे हाटी कमेटियों के पदाधिकारी 

इस तारीख को गैलैक्सी आईटीआई में केन्द्रीय हाटी समिति तथा सभी हाटी युनिटों के पदाधिकारियों की होगी संयुक्त बैठक।

हाटी समीति की केंद्रीय कार्यकारिणी तथा हाटी की सभी इकाईयों के पदाधिकारियों की एक अहम बैठक पांवटा साहिब मे होने जा रही हो। हाटी समीति की केंद्रीय कार्यकारिणी के महासचिव कुंदन सिंह शास्त्री ने जानकारी देते हुए बताया कि केन्द्रीय हाटी समिति तथा सभी हाटी यूनिटों के पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक आगामी 20 फरवरी को 11 बजे गैलेक्सी आई टी आई हीरपुर पांवटा साहिब में होगी। इस बैठक में हाटी

आंदोलन को लेकर भावी रणनीति सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी है। उन्होंने सभी युनिट से आग्रह किया है कि अपने यूनिट में चर्चा करके इस बैठक में भाग लेना सुनिश्चित कर लें।
गोर हो कि गत 6 फरवरी को समीति की केंद्रीय कार्यकारिणी के अध्यक्ष डाॅ अमीचंद कमल ने पांवटा साहिब में कहा था कि इसी माह पांवटा साहिब मे एक बड़ी अहम बैठक होनी है। जिसमे केंद्रीय कार्यकारिणी सहित गिरिपार क्षेत्र के सभी विकास खंड और तहसील स्तर की कार्यकारिणी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके साथ इस बैठक में शिमला, सोलन, नाहन और चंडीगढ़

युनिट के पदाधिकारियों को भी बुलाया जाएगा। इस बैठक में एक हाई पावर कमेटी का गठन होगा जो आगामी रणनीति के लिए अधिकृत होगी। इसके बाद तिथि और तैयारियों को लेकर मंगलवार देर शाम पांवटा साहिब युनिट की एक बैठक ईकाई अध्यक्ष ओपी चौहान की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमे 20 फरवरी को बैठक के बारे में रणनीति तैयार की गई। युनिट के मीडिया प्रभारी पूर्ण तोमर ने बताया कि पांवटा युनिट बैठक की सारी व्यवस्था देखेगा। इस बैठक में सभी कमेटियों से करीब 200 पदाधिकारी भाग लेंगे। 
वहीं, आपको बता दें कि 26 फरवरी को शिलाई में भी हाटी की एक महाखुमली का आयोजन होना है जिसके लिए क्षेत्र में प्रचार अभियान गति पकड़ रहा हो। हाटी इस बार आर पार की लड़ाई के मूड़ में नजर आ रहे हैं।