कांगड़ा- पुलिस के साथ युवाओं की हुई काफी गहमा-गहमी ddnewsportal.com

कांगड़ा- पुलिस के साथ युवाओं की हुई काफी गहमा-गहमी ddnewsportal.com

कांगड़ा- प्रधानमंत्री के आने से पहले सडकों पर युवा

पुलिस के साथ हुई काफी गहमा-गहमी, बसों में भरकर पंहुचाये थाने, ये रहा कारण...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हिमाचल दौरे के बीच युवा उनके विरोध में सड़क पर उतर आए। गगल में अग्निवीर सेना भर्ती योजना के विरोध में युवा एकत्र हुए। युवाओं ने मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी की। इस बीच जिला कांगड़ा युवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष पंकज कुमार पंकू भी वहां पहुंच गए और उन्‍होंने नारेबाजी शुरू कर दी। युवा मंडी पठानकोट हाईवे के ऊपर बैठ गए। इस दौरान पुलिस के साथ गहमागहमी भी हो गई। पुलिस ने युवाओं को जबरन सड़क से उठा दिया। पुलिस सभी युवाओं को एचआरटीसी बस में

डालकर मौके से ले गई। पुलिस ने इन युवाओं को हिरासत में ले लिया है। सभी को बस में भरकर कांगड़ा पुलिस थाना ले जाया गया है। दरअसल, यह युवा सुबह से गगल चौक में डट गए थे व लगातार पीएम मोदी व सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। युवा कांग्रेस के जिला अध्‍यक्ष के पहुंचने के बाद मामला बिगड़ गया। इसके बाद युवा सड़क पर बैठ गए और पुलिस ने सख्‍ती कर दी।
उधर, डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि युवा कांग्रेस के कुछ लोग यहां गगल चौक में प्रोटेस्ट कर रहे थे और सड़क पर बैठने लगे थे, पुलिस ने पहले आग्रह किया नहीं मानने पर उ्न्हें डिटेन किया है और गाड़ी में डालकर कांगड़ा थाने ले गए हैं।

देखें वीडियो भी...