Paonta Sahib: रोटरी सखी ने की कन्या विद्यालय की आठ छात्राओं को साइकिल भेंट ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी सखी ने की कन्या विद्यालय की आठ छात्राओं को साइकिल भेंट ddnewsportal.com

Paonta Sahib: रोटरी सखी ने की कन्या विद्यालय की आठ छात्राओं को साइकिल भेंट

बेटियों को स्कूल आने-जाने की मिलेगी सहूलियत, मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर वी पी काल्टा सहित ये रहे मौजूद...

समाजसेवा में अग्रणी संस्था रोटरी क्लब की इकाई रोटरी सखी ने एक और नेक काम किया है। रविवार को रोटरी पांवटा सखी द्वारा गवर्नमेंट गर्ल्स स्कूल की 8 कन्या छात्रा को साइकिल भेंट की। इस

मौके पर बतोर मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर वी पी काल्टा, असिस्टेंट गवर्नर मनीष जैन एवं रोटरी प्रधान सोनिया भाटिया सहित सचिव मीनाक्षी रहल ने सभी छात्राओं को साइकिल दी और शुभकामना देते हुए बताया कि अब आप सब को स्कूल जाने में सहूलियत रहेगी और आपने मन लगाकर पढ़ना है और अपने माता पिता और स्कूल का नाम रोशन करना है।  


सोनिया भाटिया ने बताया कि रोटरी पाँवटा सखी की हमेशा यह कोशिश रहती है कि हमारे शहर की सभी बेटियाँ पढ़ लिख कर आत्मनिर्भर बने। उसके लिए सेल्फ डिफेंस कैम्प भी लगाते रहे है और मेडिकल कैम्प भी। 

डिस्ट्रिक्ट गवर्नर कालटा ने भी क्लब के ज़रिए किए गये प्रोजेक्ट की काफ़ी तारीफ़ की और सभी सदस्यों को बधाई भी दी। इस मोके पर क्लब के सदस्य डॉ नीना सबलोक, अलका शर्मा, अंजलि सिंगला, शीतल गुप्ता मोज़ूद रहे। 

साथ ही क्लब की नई मेम्बर बनी सुरभि शर्मा को गवर्नर द्वारा क्लब का पिन लगाया गया। 
साथ ही इस अवसर पर रोटरी पांवटा क्लब के प्रधान राकेश रहल, डॉ प्रवेश सबलौक, मनमीत सिंह मल्होत्रा और हिमांशु भाटिया भी मौज़ूद रहे।