Sirmour: शंखनाद मीडिया ने सम्मानित की समाज में उल्लेखनीय योगदान देने वाली हस्तियाँ ddnewsportal.com

Sirmour: शंखनाद मीडिया ने सम्मानित की समाज में उल्लेखनीय योगदान देने वाली हस्तियाँ ddnewsportal.com

Sirmour: शंखनाद मीडिया ने सम्मानित की समाज में उल्लेखनीय योगदान देने वाली हस्तियाँ

“शंखनाद मीडिया” ने भाषा एवं संस्कृति विभाग के सौजन्य से आठवें स्थापना दिवस के मौके पर समाज के विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ट योगदान देने वाली शख्सियतों को ‘शंखनाद सिरमौर गौरव सम्मान’ से सम्मानित किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि लोकपाल जगदेव सिंह रैटका ने शिरकत की। समाजसेवी और सेवानिवृत डीजीएम ललित शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

जिला बाल संरक्षण अधिकारी रमा रैटका, समाजसेवी व उद्योगपति राजीव बंसल, देहरादून से वरिष्ठ पत्रकार मीना नेगी विशिष्ट अतिथि के रूप में समारोह में मौजूद रहे। साथ ही डॉ.सुरेश जोशी, प्रो अमर सिंह चौहान, राकेश भारद्वाज, राजेन्द्र बंसल एवं प्रताप पराशर  भी मौजूद रहे।

इन्हें मिला सम्मान-

इस मौके पर प्रशासनिक दक्षता एवं शिक्षा के क्षेत्र में रोहित वर्मा, पर्यावरण संरक्षण के लिए केके गौड़, परविन्द्र सिंह, समाजसेवा के लिए दशमेश रोटी बैंक के अध्यक्ष सरदार सर्बजीत सिंह, चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ अनिकेता शर्मा, कृषि अनुसंधान में वैज्ञानिक डॉ.सुखदेव सिंह पलियाल, आदर्श ग्राम सभा में बाग पशोग की पंचायत प्रधान राजेश्वरी शर्मा, पत्रकारिता के क्षेत्र में डीडी न्यूज़ के ज़ितेन्द्र ठाकुर, व दिनेश कुमार, सामाजिक एवं पशुधन सेवा के लिए गौसेवक सचिन ऑबराय, लेखन एवं शिक्षा के लिए अनिल शर्मा, समाजसेवा में उल्लेखनीय योगदान के लिए मधु अत्री, अंबिका सलारिया और सर्वश्रेष्ठ संस्था के लिए ड्रोप ऑफ होप संस्था को ‘शंखनाद मीडिया विशिष्ट सम्मान सिरमौर गौरव 2023’ से सम्मानित किया गया।